‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने पहुंचे सलमान-सोहेल देखें तस्वीरें

1 min


पोपटलाल ने दृढ़ निश्चय कर लिया था कि चाहे कुछ भी हो जाये वो सलमान खान को गोकुलधाम सोसाइटी में तीसरी बार लाकर ही रहेगा। इसका कारण है एक सुंदर लड़की झिलमिल जिसने पोपट से अपने प्रेम का इजहार तो किया है पर एक शर्त के साथ। वो चाहती है की पोपट उसे सलमान खान के साथ एक सेल्फी खिंचवा दे तो वो तुरंत ही उससे शादी कर लेगी। कुंवारेपन का मारा पोपट तुरंत ही मान गया।

“ये तीसरी बार है कि सलमान खान तारक मेहता के सेट पर आए थे। इस बार उनके साथ सोहेल खान भी थे। वे लगभग सभी कलाकारों को पहचानते हैं और सभी को उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। सलमान ने गोकुधाम के सदस्यों के मेलजोल और आपसी प्रेम को बहुत सराहा,” असित कुमार मोदी ने बताया।

पोपट लाल तो बहुत ही खुश था । अगर ये कहा जाये कि वो सातवें आसमान पर था तो ज्यादती नहीं होगी। पोपट यानि कि श्याम पाठक का कहना है, “सलमान काफी सुलझे हुए और कूल हैं। एक बार सेट पर आ जाएं तो बहुत ही कॉओपरेटिव कलाकार हैं। टापू सेना ने उनके साथ बहुत मस्ती की और बहुत सारी सेल्फी खींची। वैसे भी सलमान और सोहेल के साथ एक सेल्फी तो बनती है सोहेल खान भी बहुत सकारात्मक व पॉजिटिव इंसान हैं। उन दोनों के साथ सभी ने इंजॉय किया। अब देखो वे कब हमारे सेट पर आयेंगे। ”
आगे जेठालाल का कहना है की सेल्फी खाली बच्चों ने ही नहीं बल्कि गोकुलधाम के सभी बड़ों ने भी खींची। तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये ट्रैक 14 जून से शुरू होकर अगले दो हफ्तों तक चलेगा।

Jilmil (Tanvi Madhyan) & Popatlal with Salman khan & Sohail khan
Sodhi ki jhappi to Sohail Khan
Tapu Sena taking selfie with Salman khan
Hathi Parivar taking selfie with Salman khan and Sohail khan
Salman khan, Sodhi, Salman khan
Asit Kumar Modi with Salman khan and Sohail khan
Baga & Bawri taking selfie with Salman khan and Sohail khan
Dilip Joshi & Tapu (Raj) having selfie with Salman khan and Sohail khan

Mayapuri