जल्द ही सलमान खान लॉन्च करेंगे खुद का थिएटर

1 min


दो साल पहले  2016 में सलमान खान ने एक घोषणा की थी  जहां उन्होंने अपने पैशन प्रोजेक्ट, “सलमान टॉकीज” की श्रृंखला को शुरू करने के बारे में बात की थी। इस बारे में अपने शुरुआती प्लान के मुताबिक, सलमान खान का एम सब्सिडी और टैक्स-फ्री टिकट उपलब्ध कराना था. साथ ही अंडरप्रिविलेजेड बैकग्राउंड के बच्चों के लिए फ्री टिकट्स रखना था. लेकिन कुछ लॉजिस्टिकल इश्यूज के कारण उनकी इस योजना में देरी हुई. हाल में दिए गए एक इंटरव्यू में, सलमान ने बताया कि सलमान टॉकीज की चैन को मुंबई के बाहरी इलाके में रखा जाएगा।

“मेरे पास थिएटर चैन के लिए कई योजनाए हैं,

साथ ही उस इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा, “मेरे पास थिएटर चैन के लिए कई योजनाए हैं, जिसमे मुझे अधिक समय लग रहा हैं क्योंकि मुझे इस काम को बहुत ही सावधानी से करना होगा. इसमें बहुत सारी लॉजिस्टिकल डिटेल्स शामिल हैं ताकि यह प्रोजेक्ट बंद न हो. हालांकि में अपको सपष्ट कर दूं कि, यह सिनेमाघर बांद्रा या जुहू में नहीं होंगे, बल्कि मुंबई के बाहरी इलाके में होंगे.”

अभिनेता से फिल्म निर्माता बने सलमान खान अब अपनी नवीनतम फिल्म “रेस 3” के साथ एक डिस्ट्रीब्यूटर भी है, सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म “लवरात्रि” से उनके जीजा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

सिनेमाघरों की आगामी श्रृंखला के लिए बाजार की बेहतर समझ प्राप्त करने के लिए, सलमान पहले से ही कई उत्पादकों, वितरकों और प्रदर्शकों से मुलाकात कर चुके हैं। सलमान के टारगेट्स के मुताबिक, इस श्रृंखला को महाराष्ट्र में प्रसारित करने की उम्मीद है और आने वाले 10 वर्षों में इसे अन्य राज्यों में प्रसारित करना है। 15 जून को रिलीज़ होगी सलमान खान की फिल्म “रेस 3”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये