सलमान खान की ‘नो एंट्री’ नहीं हुई है डिब्बा बंद बल्कि धमाकेदार होगी कहानी….जानिए पूरी खबर

1 min


2005 में आई सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ के रिलीज़ होने के बारे में कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे। जिनमे कुछ का कहना था फिल्म बनेगी तो कुछ कुछ ने कहा की फिल्म डिब्बा बंद हो गई है। लगातार मीडिया में ऊट पटांग ख़बरों के बाद अब एक बार फिर से ‘नो एंट्री’ के निर्देशक अनीस बज्मी ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

इसके साथ अगर हम फिल्म में देरी की वजह की बात कारण तो इसका कारण सलमान के साथ अनीस के अनबन थी। फिल्म ‘रेडी’ के दौरान सलमान और अनीस के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से खूब झगड़ा हुआ था लेकिन फिर अनीस ने सलमान को तो मना लिया और ‘नो एंट्री में एंट्री’ की शूटिंग पिछले साल शेड्यूल भी हो गई थी लेकिन सलमान खान ने सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए इसकी डेट्स आगे बढ़ा दी थी। और फिर उनकी डेट्स न मिलने के कारण फिल्म लगातार डिले होती गई।

लेकिन अब अनीस बज्मी ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है और फिल्म के डिब्बा बंद होने की खबर को पूरी तरह गलत बताते हुए कहा है कि इस समय वह अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘मुबारका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘मुबारका’ की शूटिंग जैसे ही खत्म होगी वह ‘नो एंट्री में एंट्री’ के काम में जुट जायेंगे। खबर है कि अनीस ने फिल्म की कहानी और डायलॉग का काम भी पूरा कर लिया है और इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान का डबल रोल भी होगा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये