आमिर से प्रभावित सलमान भी निभाएंगे पिता की भूमिका

1 min


जैसा की सब जानते हैं की ‘दंगल’ फिल्म देखने के बाद सलमान आमिर से काफी प्रभावित हुए थे और सलमान खान ने कहा था कि उनके परिवार को आमिर की ‘दंगल’ बहुत पसंद आई है और इसलिए वो आमिर से प्रोफेशनली नफरत करते हैं। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया था की वो आमिर से इस कदर प्रभावित हुए हैं की अब अपनी आने वाली फिल्म में पिता का रोल निभाने का मन बना चुके है। और इस बात का ऑफिशली खुलासा उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया और कहा, ‘मैंने ‘जब प्यार किसी से होता है’ में पिता का रोल निभाया था। अब अपनी अगली फिल्म में मैं एक 13 साल की लड़की के पिता का रोल कर रहा हूं। यह ‘फिल्म डांस पर आधारित है। मैं ट्रेन्ड डांसर का रोल निभाऊंगा।

इसके साथ सलमान ने अपनी फिल्मों के दौरान की गई कड़ी मेहनत के बारे में कहा ‘क्या आप जानते हैं ये कितना दर्दनाक है? ‘सुल्तान’ भी काफी दर्दनाक था। मुझे 18 किलो वजन कम करना था। मैं डाइट नहीं करता। मुझे घर का खाना पसंद है। मैं स्वाद के लिए नहीं खाता। जब मुझे प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट मिल जाता है। मैं टेबल छोड़ देता हूं। इसलिए मेरे लिए वजन घटाना बहुत मुश्किल था। लेकिन मैं हमेशा ये चाहता हूं कि स्क्रीन पर हमारी की गई कड़ी मेहनत दिखे और मैंने ‘वांटेड’ से लेकर ‘सुल्तान’ तक यही काम किया है।

सलमान आपके फैंस आपकी मेहनत और लगन को बखूबी जानते हैं तभी तो आपकी फिल्मों को इतना प्यार भी मिलता है और हमें यकीन है की आप एक पिता का रोल भी बखूबी निभाएंगे ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये