सलमान निकले कमिटमेंट के पक्के

1 min


सलमान खान जिस प्रकार फिल्मों में जो डायलॉग बोलते हैं वो उन पर पूरी तरह से फबता है यानि लोगों को लगता है कि वे जो कह रहे हैं वो कर दिखा सकते हैं। जैसे उनका एक डायलॉग हैं ‘मैं जो कमिटमेन्ट करता हूं फिर अपनी भी नहीं सुनता’ वो सच साबित हो गया। दूसरे लोगों का ऐसा सोचना भी सच साबित हो गया।

दरअसल पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म‘ट्यूबलाइट’ वितरकों के लिये भारी घाटे का सौदा साबित हुई। वितरकों की परेशानी देख बॉलीवुड के सुल्तान ने वितरकों का घाटा अपनी तरफ से पूरा करने का निश्चय किया। इस बारे में जब सलमान ने अपने पिता सलीम खान से सलाह मशवरा किया तो वे भी इसी पक्ष में थे कि वितरकों को उनकी वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है लिहाजा उनके नुकसान की भरपाई करना उनका फर्ज बनता है।

सूत्रों के अनुसार इस फिल्म से वितरकों को साठ से पिच्चहतर करोड़ का नुकसान हुआ। खबर है कि उस नुकसान को सलमान ने आधा कर दिया यानि उसने वितरकों का पचास प्रतिशत पैसा लौटा दिया।

फिल्म के प्रमुख वितरक नरेन्द्र हिरावत- जिन्होंने फिल्म को एक सो तीस करोड़ में खरीदा था- की सलमान से मुलाकात हुई। बाद में सलमान और उसके परिवार ने फैसला किया कि उन्हें वितरकों की पचास प्रतिशत राशी लौटा देनी चाहिये। सुना है कि बाद में सलमान खान की अनुपस्थिति में सलीम खान ने पचास प्रतिशत पैसा लौटाते हुये वितरकों को आश्वासन दिया कि वे आगे भी उनकी हर परेशानी में शामिल रहेगें।

बेशक फिल्म नहीं चली बावजूद इसके सलमान अपने इस करतब से वितरकों और दर्शकों के दिल में जगह बनाने में पूरी तरह कामयाब रहे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये