इस फिल्म में दोबारा दिखेगी सलमान और कैटरीना की जोड़ी

1 min


बॉलीवुड के दंबग सलमान खान और उनकी उनकी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। आपको अपनी इस फेवरेट जोड़ी की लव केमेस्ट्री को देखने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। जी हां, आपके फेवरेट सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

खबर है कि ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद एक बार फिर से सलमान और कैटरीना अली अब्बास जफर की आनेवाली फिल्म ‘भारत’ में एक दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिल्म ‘भारत’ में सलमान के साथ कैटरीना को लेने का मन बना लिया है। उनका कहना है कि ‘वो जब भी इस फिल्म की हीरोइन के बारे सोचते हैं उनके दिमाग में सिर्फ कैटरीना ही आती हैं’।

सलमान चाहते हैं कैटरीना

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अभी उन्होंने उनका नाम फाइनल नहीं किया है, लेकिन कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं देखा जाए तो तो सलमान ने भी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’की सक्सेस का पूरा श्रेय कैटरीना को ही दिया है। इससे लगता है कि सलमान भी चाहते हैं कि उनकी इस फिल्म में भी उनके साथ कोई दूसरी ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि कैटरीना ही काम करें।

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास जफर ने बताया कि ‘कैटरीना और वो एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। वो उनसे कुछ भी कह सकते हैं और कैटरीना भी उनसे अपनी बात कह सकती हैं’। वहीं इन दिनों जिस तरह कैटरीना हर इवेंट में अली अब्बास जफर के साथ नजर आती हैं उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आनेवाली फिल्म ‘भारत’ में भी सलमान के अपोजिट कैट ही नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये