सलमान की दिल को छू जाने वाली दादागिरी

1 min


सलमान खान जिन्हें समझना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है,क्योकि ये वो इंसान हैं जो गर्म दिमाग के साथ नर्म दिल का भी खूब इस्तेमाल करते हैं। जिसकी वजह से उनके प्यार जताने के तरीके में भी थोड़ा वाइलेंस आ ही जाता है।

Lulia Vantur
Lulia Vantur

अब आप कल की ही बात ले लो सब जानते हैं की उनकी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी हो गई है तो ज़ाहिर है, की सलमान खान के साथ साथ इस फिल्म से जुड़े सभी लोग बहुत खुश होंगे। लेकिन सलमान खान का तो ख़ुशी ज़ाहिर करने का अंदाज़ ही निराला था और इस ख़ुशी को बाँटने का ख्याल उन्हें अचानक रात में 10 बजे आया फिर क्या था उन्होंने पार्टी करने का प्लान बना लिया और वो भी उसी समय शहर के एक नामी होटल में। लेकिन जब सलमान को पता चला कि होटल का लाउंज बंद हो चुका है तो सलमान ने उसे वापस खुलवाया और फिर रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक खूब जमकर पार्टी की।

Kabir khan, Mini Mathur
Kabir khan, Mini Mathur

इस पार्टी में शामिल हुई टयूबलाइट की क्रू और कास्ट। पार्टी में मोहम्मद ज़ीशान अयूब, महेश मांजरेकर और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ मौजूद थे। पार्टी में यूलिया वंतूर भी मौजूद थीं और उन्होंने रात 4 बजे तक पार्टी में अपना पूरा सहयोग दिया और फिर अपने अपने घर चले गए। वेल सलमान की ये दबंगई देखकर लोगों ने उन्हें बॉलीवुड का दबंग ऐसे ही नहीं कहा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये