Bharat Trailer: सलमान खान की भारत का दमदार ट्रेलर रिलीज़, लेकिन समझ नहीं आई कहानी

1 min


bharat

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म भारत का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिनों से सलमान हर रोज सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं। वहीं, आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जो काफी इंप्रेसिव और दमदार भी लग रहा है। ट्रेलर में सबसे पहले सलमान डायलॉग बोलते हुए आते हैं, जिसमें वे कहते हैं कि 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी। वे खुद को मिडिल क्लास बूढ़ा कहते हुए एंट्री करते हैं और अपनी रंगीन जिंदगी के बारे में बात करते हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में हैं दिशा पाटनी

फिर सलमान का रेट्रो लुक स्क्रीन पर आता है। फिल्म के शुरुआत से ही इसमें दिशा पाटनी के होने की चर्चा थी, लेकिन पोस्टर्स में सिर्फ एक ही जगह नज़र आईं थीं। अब ट्रेलर की शुरुआत में ही दिशा नजर आ रही हैं। फिल्म में सलमान का नाम भारत है और वे इसके साथ किसी सरनेम का इस्तेमाल न करने का राज भी बताते हैं। कटरीना कैफ उनकी ‘मैडम सर’ बनी हैं। दोनों की केमिस्ट्री इसमें साफ झलक रही है। लेकिन ये हीरो-हीरोइन को प्यार हो जाता है, वाली कहानी नहीं है।

कैटरीना की डायलॉग डिलीवरी अच्छी

बल्कि असल कहानी तो इसके बाद शुरू होती है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, सलमान के पिता का किरदार निभा रहे हैं। कुछ सीन में नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। तीन मिनट 11 सेकेंड लंबे इस ट्रेलर में काफी कुछ दिखाया गया है। कटरीना कैफ की डायलॉग डिलीवरी भी अच्छी लग रही है और साथ ही उनका सादगी भरा लुक भी।

ट्रेलर से नहीं लगा कहानी का अंदाज़ा

फिल्म में इस पूरी जर्नी में सलमान के कई अलग-अलग लुक हैं और सब में वे बहुत जम रहे हैं। ट्रेलर के आखिर में सलमान भारत के बॉर्डर पर खड़े कटरीना की तरफ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस पूरे ट्रेलर के दमदार होने के बावजूद एक चीज है जो ट्रेलर के खत्म होने के बाद भी समझ नहीं आई, वो यह कि इस पूरे ट्रेलर को देखने के बाद भी ये अंदाज़ा नहीं लग पा रहा है कि आखिर फिल्म की कहानी क्या है।

समझ से परे है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत से लेकर अंत तक सलमान खान को कई अलग-अलग लुक में अलग-अलग जगहों पर दिखाया गया है। कहीं उनके साथ कैटरीना हैं तो कहीं दिशा, कहीं सुनील ग्रोवर उनके साथ कॉमेडी करते हुए नज़र आ रहे हैं। अगर आप ट्रेलर की हर कड़ी को जोड़ने की कोशिश करें तो भी ये कहानी आपके दिमाग से परे है, जो कि आपको बिलकुल समझ नहीं आएगी।

ट्रेलर देख कन्फ्यूज़ होंगे दर्शक

जिस तरह से हम लंबे समय से सलमान खान की भारत का इंतज़ार कर रहे थे। ट्रेलर को देखने के बाद बहुत से लोगों के मन में एक निराशा सी आ गई है। फिलहाल, जो भी हो लेकिन भाईजान की इतनी लंबी चौड़ी फैन फॉलोविंग है कि अगर फिल्म की कहानी लोगों को पसंद न भी आए, तो भी सल्लू मियां के फैंस उनकी किसी भी फिल्म को देखना नहीं भूलते हैं। बता दें कि सलमान और कटरीना स्टारर भारत ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये