‘दबंग-3’ के पहले ही शेड्यूल में लीक हो गई फिल्म की कहानी, इस प्लॉट पर आधारित होगी फिल्म

1 min


dabangg_3

सलमान खान इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में हमेशा सलमान गुंडों से लड़ते हुए दिखाए जाते हैं लेकिन इस बार सलमान किसके सामने दबंगई दिखाने वाले हैं, ये जानने के लिए सलमान के फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। अबतक  फिल्म के सेट से सलमान की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं। वहीं, इस बीच सलमान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, शूटिंग के दौरान ‘दबंग 3’ की कहानी लीक हो गई है।

खबरों के मुताबिक, ‘दबंग 3’ फिल्म में इस बार सलमान किसानों पर हो रहे अत्याचारों की कहानी दिखाएंगे, जिनसे चुलबुल पांडे बचाएगा। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि भू-माफिया किसानों की जमीनों को जोर-जबरदस्ती करके हड़प लेते हैं। इसी कहानी को इस बार ‘दबंग 3’ में बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। इन भू-माफियाओं का राजनीतिक पार्टियों से भी कनेक्शन रहता है। सलमान फिल्म के दौरान किसानों को इंसाफ दिलाते नजर आएंगे।

शूटिंग के दौरान फिल्म की कहानी लीक हो जाना मेकर्स के लिए बड़े नुकसान से कम नहीं है। खास बात यह है कि यह कहानी लोगों को जोड़ने का काम कर सकती है। अगर यही फिल्म की कहानी होती है तो लोगों को जमीनी स्तर से जोड़ सकती है। इस फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से मध्य प्रदेश में हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh