Salman Khan ने फिल्म राधे को थिएटर में रिलीज करने के लिए रखी ये शर्त

1 min


Salman Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अपवेटेड फिल्म “राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई” ईद पर थिएटर में रिलीज होगी. सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान शेयर किया जहां उन्होंने राधे को इस साल ईद पर सिनेमाघरों में लाने की पुष्टि की. लेकिन, थिएटर मालिकों से उम्मीद जाती है कि वह अपनी फिल्म देखने आने वाले सभी लोगों के लिए COVID मानदंडों और सावधानियों का ध्यान रखें.

सलमान (Salman Khan) की फिल्म राधे 2021 की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है. पिछले साल से, सलमान खान के फैंस उन्हें बड़ी स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे थे.

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “क्षमा करें, मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस आने में लंबा समय लगा है. इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है. मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझता हूं जो थिएटर मालिकों / प्रदर्शकों के माध्यम से हो रही हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा.”

Salman Khan

इसके साथ ही सलमान (Salman Khan) ने आगे लिखा कि “बदले में मैं उनसे राधे को देखने के लिए थिएटर में आने वाले दर्शकों के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा. फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी, इंशाल्लाह. इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये