जरूरतमंदों के लिए फिर सामने आए सलमान खान, बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन.. वीडियो वायरल

1 min


सलमान खान वीडियो

जरुरतमंदों के लिए फिर आगे आए सलमान खान

कोरोना वायरस के इस मुश्किल समय में सलमान खान जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। अब एक बार फिर सलमान ने लॉकडाउन में गरीबों की मदद कर सभी का दिल जीत लिया है। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए जरूरतमंदों के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर राशन भेजा है। सबसे दिलचस्प बात तो ये है की जब से लॉकडाउन की स्थिति बनी है सलमान ने कई हज़ार लोगों की मदद की पर कभी वो सामने नहीं आए।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बैलगाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली में जरूरी सामान भरवा रहे हैं। वीडियो में सलमान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर , दोस्त जैकलीन फर्नांडिज़ और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी नजर आ रही हैं। सभी लोग सलमान खान की मदद कर रहे हैं। वीडियो में ये सभी लोग चेन बनाकर इन बैलगाड़ियों पर राशन रख रहे हैं और बाहर भेज रहे हैं। वीडियो में देख सकते है कि 6 गाड़ियों में राशन का सामान भरा गया है।

कुछ ने की तारीफ तो कुछ ने याद दिलाए लॉकडाउन रूल्स

सलमान खान वीडियो

Source – Instagram

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो पर सभी सलमान की दरियादिली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मगर कुछ लोग सलमान की इस बात से नाराज़ हैं कि ये सब काम करते हुए उन्होने लॉकडाउन का पालन नहीं किया। वीडियो में जैसा कि आपने देखा ही होगा की किसी ने भी मास्क और हैंड ग्लफ्स नहीं पहने हुए हैं। लोगों का कहना कि जब सलमान लोगों को सोशल डिस्टेन्सिंग और साफ़ -सफाई के लिए समझा रहे हैं तो उन्हें भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए था।

हर बार साबित करते हैं अपनी दरियादिली

 सलमान खान वीडियो

आपको बता दें, इससे पहले भी सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। उन्होंने FWICE के जरिए उन्हें 25-25 हजार रुपए की मदद दी थी।  वहीं सलमान खान ने मजदूरों के लिए ट्रकों में भरकर राशन भेजा था। सलमान खान ने अप्रैल महीने में 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए। इसके अलावा उन्होंने आगे मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है।

और पढ़ेंः इरफान खान की ये 5 हॉलीवुड फिल्में साबित करती हैं कि वो बॉलीवुड के लिए एक ‘खजाना’ थे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये