Valentine’s Day के दिन Salman Khan का फैंस के लिए स्पेशल गिफ्ट, जल्द इस ब्राजीलियन एक्ट्रेस को करेंगे लॉन्च

1 min


0

ब्राजीलियन एक्ट्रेस Larissa Bonesi को जल्द लॉन्च करेंगे Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए सिर्फ बलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। वो खुद तो बॉलीवुड पर राज कर ही रहे हैं, साथ ही दूसरे कलाकारों को भी मौका देने की पूरी कोशिश करते हैं। सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड में गॉडफादर इसीलिए कहा जाता है, क्योंकि वो नए कलाकारों को मौका देने में सबसे आगे रहते हैं। अबतक सलमान खान (Salman Khan) कई न्यूकमर्स को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। वहीं, सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को हम जो गुड न्यूज़ बताने जा रहे हैं, वो ये है कि सल्लू मियां जल्द ही एक Brazilian Actress और मॉडल Larissa Bonesi को लॉन्च करने वाले हैं। इस बात को खुद Larissa Bonesi ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कन्फर्म किया है।

लैरिसा ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने एक्टर सलमान के साथ काम करने में गर्व और खुशी महसूस कर रही हूं। मुझे उनके काम और उनके चरित्र से बहुत कुछ सीखने को मिला और मैं उनके काम से प्राभावित हूं। मैं अपने आप को खुशनसीब महसूस कर रही हूं। मेरा दिल कृतज्ञता के साथ धड़कता रहा है…धन्यवाद!#coming soon’.

म्यूजिक वीडियो में भी किया काम

Larissa Bonesi के बारे में अबतक कम ही लोग जानते होंगे। तो आपको बता दें कि लैरिसा बोनेसी एक ब्राजीलियन मॉडल, डांसर हैं। उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर सॉन्ग ‘सुबह होने न दे’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने सुपर डांसर टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं। लैरिसा सिर्फ एक अच्छी डांसर ही नहीं, बल्कि एक बेहतरीन कलाकार भी हैं।

‘गो गोवा गॉन’ से की एक्टिंग की शुरुआत

इतना ही नहीं, Larissa Bonesi ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘नेक्स्ट एनी’ और ‘थिक्का’ जैसी फिल्मों में भी शानदार काम किया है। जिन्हें हिंदी में डब किया गया था और उनका नाम बदलकर ‘रॉकेट राजा’ कर दिया गया । बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की ‘गो गोवा गॉन’ में एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर की थी।

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो अपने फैंस को एक नया तोहफा देने वाली हैं। वो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और देसी एनआरआई जे सोन के साथ गाने में नज़र आने वाली हैं। जो जल्दी ही रिलीज होने वाला है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan की ‘राधे’ और ‘तेरे नाम’ के बीच है ये खास कनेक्शन

Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply