सूरज बड़जात्या के बेटे को है सलमान के सपोर्ट का इंतजार

1 min


फिल्मों के लिए राजश्री प्रोडक्शंस या बड़जात्याज का नाम आते ही सबके मन में सिर्फ एक ही बात आती है और वो है परिवार, रिश्ते, ढेर सारे संस्कार और प्यार। आपको बता दें कि सूरज बड़जात्या अब एक नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, वो भी अपने बेटे देवांश बड़जात्या के साथ। साल 2015 में सूरज बड़जात्या ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ बनाई।

फिल्म ने अच्छी कमाई की लेकिन सलमान और फिल्म के डायरेक्टर को इससे कहीं ज्यादा की उम्मीद थी। तभी से सूरज अपनी नई फिल्म के प्लान में लगे हैं। लेकिन इस बार फिल्म का डायरेक्शन वो खुद नहीं करेंगे, बल्कि इस बार उन्होंने अपने बेटे देवांश बड़जात्या को फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है।

सलमान के लिए लिखी है स्क्रिप्ट

कुछ दिनों पहले ही खबर थी कि सूरज बड़जात्या जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बार फिल्म की कहानी में चार अलग-अलग किरदार होंगे। ये इन चारों के रिश्तों की कहानी होगी और सभी किरदार बराबरी का रोल निभाएंगे। खबरों के मुताबिक, सूरज के बेटे देवांश ने सलमान को ध्यान में रखकर एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और जैसे ही वो फाइनल हो जाएगी, सूरज अपने बेटे के साथ सलमान को अप्रोच करेंगे।

सभी जानते हैं कि शुरुआत से ही सूरज बड़जात्या औऱ सलमान खान का यूनिक कॉम्बिनेशन रहा है। ‘मैंने प्यार किया’ से लेकर ‘प्रेम रतन धन पायो’ तक दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं। सलमान को जब भी अपनी एक्शन इमेज से हटके कुछ करना होता है तो वो बड़जात्या के साथ बॉक्स ऑफिस का दांव खेलते हैं। वैसे तो सलमान ने हमेशा ही नई जेनरेशन के लोगों को सपोर्ट किया है, अब देखना ये है कि क्या इस बार भी वो ऐसा ही करेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Sangya Singh