खत्म हुई ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म की ऑस्ट्रिया में शूटिंग अली अब्बास ने शेयर की तस्वीर

1 min


सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ जो पिछले साल से चर्चाओं में है। फिल्म से जुड़े सभी कलाकार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं खास कर कैटरीना के लिए फिल्म बहुत महत्व रखती है। सुपरस्टार सलमान खान ने ऑस्ट्रिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने गुरुवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। जफर ने कहा, ‘जमा देने वाली ठंड में सलमान ने ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी कर ली है।’

क्योंकि कैटरीना की पिछली कई फिल्मे फ्लॉप रही हैं ऐसे में सलमान की ये फिल्म ही उनके करियर को बचा सकती है। जिसके लिए कैटरीना, सलमान, अली अब्बास और उनकी पूरी टीम पूरी मेहनत कर रहे हैं। जिसके चलते ये फिल्म तेज़ी से अपना सफर रिलीज़ डेट की तरफ तय कर रही है। उन्होंने अभी हाल में ही अपनी ऑस्ट्रिया की शूटिंग भी ख़त्म कर ली है। इसके साथ अपने ट्विटर पर जफर ने सलमान के साथ अपनी ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की। जहाँ ये दोनों इस फोटो में ऑस्ट्रिया की एक पहाड़ी पर नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा हम आपको बता दें की सलमान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। ‘टाइगर जिंदा है’ में भी सलमान और कैटरीना कैफ को साथ देखा जाएगा। इस फिल्म के मार-धाड़ वाले दृश्यों का निर्देशन टॉम स्टुथर्स ने किया है, जिन्होंने ‘द डार्क नाइट’ और ‘इंसेप्शन’ जैसी फिल्मों में काम किया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये