सलमान खान के शो बिग बॉस की वापसी, आज से होगा ऑन एयर..जानें टेलीकास्ट का टाइम

1 min


Bigg Boss 13

बिग बॉस के दीवानों के लिए खुशखबरी, आज रात से बिग बॉस की वापसी

बिग बॉस की फैन फोलोइंग के क्या कहने। लोग इस शो को फॉलो करते हैं… देखते हैं…और इसके फैन भी हैं। लिहाज़ा इस शो का इंतज़ार लोगों को बेसब्री से होता है। फरवरी में ही बिग बॉस 13 खत्म हुआ है। और आज से ये शो दोबारा शुरू होने जा रहा है। यानि होने जा रही है बिग बॉस की वापसी  

बिग बॉस 13 का होगा दोबारा टेलीकास्ट

आज रात से कलर्स चैनल पर बिग बॉस का दोबारा टेलीकास्ट किया जाएगा। एक नया प्रोमो जारी कर इसकी जानकारी खुद मेकर्स और कलर्स चैनल ने दी है। बिग बॉस 13 सीज़न काफी सुर्खियों भरा रहा था जिसमें एक्शन से लेकर रोमांस तक का ज़बरदस्त तड़का लगा था। और इसीलिए लोगों को भी ये सीज़न काफी पसंद आया था तो आप एक बार फिर इस जर्नी के हमसफर बन सकते हैं। क्योंकि बिग बॉस की वापसी हो रही है।

कोरोनावायरस के चलते हो रहा है दोबारा टेलीकास्ट

आज तक के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि बिग बॉस का दोबारा टेलीकास्ट हुआ हो। लेकिन इस बार ये रिकॉर्ड टूटने जा रहा है। वो भी कोरोनावायरस के चलते।  दरअसल, कोरोनावायरस के चलते इस वक्त किसी भी तरह की शूटिंग पर रोक लगाई गई है। ना तो फिल्मों की शूटिंग हो रही है और ना ही वेब सीरीज़ की, ना ही टीवी सीरीयल्स की। लिहाज़ा कलर्स चैनक पर खाली प्लॉट को भरने के लिए बिग बॉस की वापसी होने जा रही है। बिग बॉस 13 को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया गया है। 

काफी चर्चा में रहा था बिग बॉस 13

Bigg Boss 13

यूं तो बिग बॉस के सभी सीज़न हर बार दिलचस्प ही होते हैं। लेकिन इस बार का सीज़न कई वजहों से खूब चर्चा में रहा था। सिद्धार्थ और आसिम के बीच पहले राम – लक्ष्मण जैसा भाईचारा दुश्मनी में बदलता नज़र आया था। तो वहीं सिद्धार्थ और रश्मि के बीच की लड़ाई ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। वहीं सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीत दिल, दोस्ती, etc वाले रिश्ते ने तो खूब चर्चा बंटोरी थी। कुछ मिलाकर शुरू से लेकर अंत तक इस शो ने लोगों को अपने से जोड़े रखा था। लिहाज़ा मेकर्स ने दोबारा इसे शुरू करने का फैसला लिया है।

रात 10 बजे होगा प्रसारित

आपको बता दें कि बिग बॉस आज रात 10 बजे से प्रसारित किया जाएगा वो भी कलर्स चैनल पर। जितना पॉपुलर ये सीज़न था उससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इसके दोबारा प्रसारण का फायदा भी चैनल को ज़रूर मिलेगा। इस शो के चर्चे इस शो के बंद होने के एक महीने बाद भी होते रहे हैं। लिहाज़ा लोगों को बिग बॉस की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार है।

और पढ़ेंः बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी अश्विनी ने की पुलिस कंप्लेंट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये