सलमान खान के भतीजे की मौत , शोक में डूबा पूरा परिवार

1 min


सलमान खान के भतीजे

सलमान खान के भतीजे का मुंबई में निधन , इस बीमारी से थे संक्रमित

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्टर सलमान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है। अब्दुल्लाह खान लंबे समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। जानकारी के मुताबिक, अब्दुल्लाह के फेफडों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार शोक में डूब गया है।

सलमान खान ने ट्वीटर पर अब्दुल्ला को दी श्रद्धांजलि

सलमान को अब्दुल्ला के खोने का बहुत गम है। निधन के कुछ देर बाद ही सलमान ने ट्वीटर पर अब्दुल्ला को श्रद्धांजलि दी। अब्दुल्ला खान की मौत की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह के बारे में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर फैंस से ये बात शेयर की है। सलमान ने एक ट्वीट कर अब्दुल्ला को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है- हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।

बात दें कि सलमान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर राहुल देव ने भी ट्वीट कर दुख जाहिर किया है। उन्होंने इस दुख की घड़ी में सलमान के परिवार को भगवान से हिम्मत देने की प्रथर्ना की है। वहीं फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर रहे है।

बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग ली थी साथ

सलमान खान के भतीजे

बता दें कि अब्दुल्ला,सलीम खान की छोटी बहन के बेटे थे। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के कजिन अब्दुल्ला खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में फेफड़ों के संक्रमण की वजह से दो दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अब्दुल्ला एक मशहूर बॉडी बिल्डर थे। सलमान के साथ उनका रिश्ता बहुत खास था। उन्हें सलमान के सबसे करीबी लोगों में माना जाता था। सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग साथ में की थी।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस लॉकडाउन की इस जंग में मसीहा बन कर सामने आ रहे है ये फ़िल्मी सितारे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये