यूपी में ‘सुल्तान’ की शूटिंग शुरू सलमान ने चलाया 70 के दशक का स्कूटर देखें तस्वीरें

1 min


salman-khan2.gif?fit=650%2C450&ssl=1

हरियाणा, दिल्ली के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान की आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग गुरूवार को उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में शुरू हो गई है। सलमान खान दोपहर में शूटिंग स्थल पर पहुंचे। वह सबसे पहले काले रंग के शीशे वाली कार में नीले रंग की चेक शर्ट में दिखाई दिए। इसके बाद सलमान ने शुक्रदेव सेतु व बिहारगढ़-मोरना मार्ग पर 45 डिग्री टैंपरेचर में स्वेटर कर 70 के दशक का स्कूटर चलाया। साथ ही शूटिंग स्थल पर एक ट्रैक्टर के मिट्टी में फंसने के बाद उसे बाहर निकालने का सीन फिल्माया गया।  ट्रैक्टर को सलमान खान अपने कंधे से उठाकर बाहर निकालते दिखाए जा रहे हैं।

अपने चहेते स्टार की शूटिंग देखने के लिए फैन्स कड़ी धूप में कई घंटे तक खड़े रहे। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के चलते किसी को भी शूटिंग स्थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है। जिस इलाके में शूटिंग चल रही है, उसे पूरी तरह सील कर दिया गया है। बता दें 4 जिलों की पुलिस (700 जवान) सलमान की हिफाजत के तैनात किए गए है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही  फिल्म ‘सुल्तान’ को अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा भी है। फिल्म ‘सुल्तान’ ईद पर रिलीज होगी।

Salman khan
Salman khan
Salman khan
Salman khan

salman-khan

Salman khan
Salman khan
Salman khan
Salman khan

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये