‘ट्यूबलाइट’ का ‘रेडियो सॉन्ग’ रिलीज, देखें सलमान का मस्ती भरा डांस

1 min


सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर गाने का लिंक शेयर कर दी। साथ ही लिखा ‘रेडियो बजइयो बजइयो जरा! अब बस रेडियो सॉन्ग बजेगा!’

रिलीज हुए इस गाने के बोल है ‘सजन रेडियो बजइयो बजइयो जरा’ गाने में सलमान खान के शिमला के माल रोड में डांस करते दिख रहे है. इस गाने के एक सीन में दिवंगत ओम पुरी भी दिख रहे है. मस्ती भरे इस गाने में कैरेक्टर आर्टिस्ट बिजेंद्र काला व सह कलाकार सलमान के साथ डांस करते दिख रहे है। इस गाने को गायक कमाल खान और अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और इसका संगीत प्रीतम ने दिया है. इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। 

बता दें की इस फिल्म की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित बताई जा रही है। यह दो भाईयों की कहानी है, जहां एक भाई युद्ध के बीच कहीं गायब हो जाता है और फिर दूसरा भाई (सलमान खान) उसकी खोज के लिए निकलता है। सलमान खान ने फिल्म में ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जिसे कोई बात काफी देर से समझ आती है। लेकिन भाई की खोज में वह अपनी इन कमजोरियों से लड़ता है। फिल्म में सलमान के किरदार का नाम लक्ष्मण है।

कबीर खान के निर्देशन बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोहेल खान और चाइनीज एक्ट्रेस झू झू लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर सलमा खान और सलमान खान हैं। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये