सलमान खान की तीन फिल्में रिलीज होने के लिए है तैयार

1 min


सलमान खान
Source: The Quint

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाएगा। पहले फिल्म को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने की बात की जा रही थी। लेकिन सलमान ने हाल ही में फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की बात की है।

 ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ है रिलीज होने को तैयार

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग की लॉन्चिंग के मौके पर सलमान खान ने कहा कि इस साल उनकी तीन फिल्में ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन सिंगल स्क्रीन थिएटर्स वालों के यहां बहुत कम फिल्में रिलीज हो रही है।

सलान खान ने आगे कहा कि “आगकल सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर कब्रिस्तान की तरह महसूस होते हैं, क्योंकि कोई भी फिल्म देखने के लिए नहीं आ रहा है. जाहिर है, कुछ लोग फिर भी इन्हें चला रहे हैं तो कुछ थिएटर बंद हो गए हैं। ये ठीक नहीं है। हम अभिनय के प्रोफेशन में हैं और फिल्में बनाते हैं, लेकिन हम उन्हें रिलीज कहां करेंगे? यह कैच-33 जैसी स्थिति है क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं। सिंगल स्क्रीन थिएटरों में मेरी अच्छी पकड़ है, इसलिए उन्होंने(थिएटर मालिकों ने) मुझे सिंगल स्क्रीन में राधे रिलीज करने का अनुरोध किया है।“

राधे होगी थिएटर में रिलीज

सलमान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि फिल्म थिएटर में रिलीज होगी लेकिन सभी से सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए फिल्म देखने की बात कही है।

उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा था कि “कोविड-19 अभी भी है, इसलिए हमने सिनेमाघरों के मालिकों से अनुरोध किया है कि वे फिल्मों की स्क्रीनिंग के दौरान सभी सुरक्षात्मक कदम उठाएं। युवाओं को खास सावधानी रखनी चाहिए और ध्यान रखना चाहिए कि उनके कारण माता-पिता, दादा-दादी संक्रमित न हो जाएं। अब टीकाकरण भी शुरू हो गया है, इसलिए हम सुरक्षित क्षेत्र की ओर जा रहे हैं। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि 2021 और 2022 हम सभी के लिए 2020 से बेहतर होगा और हम अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे।”

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये