सलमान से डरा पाकिस्तान ‘ट्यूबलाइट’ पर लगाई रोक

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पाकिस्तानी फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जी हां खबर है की सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद के मौके पर यानि 25 जून पाकिस्तान में रिलीज नही होगी। दरअसल पाकिस्तान के कई फिल्मकार और संगठन ईद के मौके पर इस फिल्म को रिलीज होने से रोकने की मांग कर रहे हैं।

पाकिस्तान के एक अखबार की खबर के मुताबिक पाकिस्तान फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन और पाकिस्तान फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अलावा कुछ स्थानीय फिल्म निर्देशक ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. उनका मानना है कि इसी समय पाकिस्तानी फिल्में भी रिलीज होनी हैं. ऐसे में ‘ट्यूबलाइट’ से उनकी फिल्मों का व्यापार प्रभावित हो सकता है।

‘ट्यूबलाइट’ को ईद पर रिलीज नहीं करने की मांग करने वालों का कहना है कि 2010 में सरकार ने यह निर्णय लिया था कि पाकिस्तान में मुस्लिम अवकाश के दिन कोई भी भारतीय फिल्म रिलीज न की जाए. विरोध करने वाले फिल्मकारों ने इस मामले में जरूरत पड़ने पर अदालत जाने की भी धमकी दी है।  आपको बता दें की ईद मौके पर इस बार पाकिस्तान में दो स्थानीय फिल्में ‘यलगार’ और ‘शोर शराबा’ 2017 में रिलीज होने वाली हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये