New Year पर मम्मी-पापा के संग घर आई सलमान की भांजी आयत, हुआ Double Celebration

1 min


आज साल का पहला दिन है। दुनियाभर में नया साल मनाया जा रहा है। इसी के चलते बड़ी खबर आ रही है कि सलमान की भांजी अपने मम्मी पापा के संग न्यू ईयर पर घर आ चुकी है। नए साल में सलमान की भांजी आयत के घर आने की खुशी में डबल सेलिब्रेशन होगा। सूत्र बताते है कि आज लिटिल एंजेल आयत के लिए खान परिवार में ग्रैंड वेलकम किया जाएगा।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता ने उनके बर्थडे पर बहेद ही खास तोफा दिया। अर्पिता ने उनके ही जन्मदिन पर अपनी बेटी को जन्म दिया।

अर्पिता की अस्पताल से छुट्टी हो चुकी है। छुट्टी मिलने के बाद अस्पताल के बाहर आयुष शर्मा बेटी आयत को गोद में लिए हुए नजर आए वही अर्पिता अपने बेटे के साथ नजर आई।

सोशल मीडिया पर आयुष ने बेटी आयत की तस्वीरें की साझा

https://twitter.com/AayushFanGirl/status/1211844141992202240

बता दें कि पिता आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर बेटी आयत की तस्वीरें शेयर की। आयुष और अर्पिता दोनों ने अपनी प्यारी सी बेटी का नाम आयत रखा है। आपको बताते चलें कि अर्पिता को डॉक्टर नें 27 दिसंबर की डिलीवरी की डेट दी थी। सूत्र बताते है कि अर्पिता ने सलमान के जन्मदिन पर अपनी डिलीवरी करने का फैसला लिया। इस बात की सूचना वह पहले ही सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी थी।

इसी के चलते मामा सलमान खान कैसे अपने विचारों को प्रकट करने से रोक सकते थे। सलमान ने भी अपनी भावनाओं और खुशी को जाहिर करते हुए ट्विटर पर ट्विट करते हुए  लिखा कि इस खूबसूरत जहां में तुम्हारा स्वागत है आयत। जन्मदिन पर सबसे बेहतरीन तोफा देने के लिए अर्पिता और आयुष तुम दोनों का दिल से शुक्रिया।

आपकी जिज्ञासा के लिए बता दें कि भांजे आहिल के जन्म के बाद से सलमान खान हर जन्मदिन पर अपना बर्थडे केक नन्हें आहिल के साथ ही काटते है। भांजी आयत के जन्म के बाद सलमान ने कहा है कि अब इस दिन मेरे सेलिब्रेशन का कोई मतलब नही रहा अब ये दिन आयत का हो गया है।


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये