सलमान की अगली फिल्म में स्टार किड्स नहीं होंगे ?

1 min


लिपिका वर्मा को अच्छा खासा जवाब दे डाला  सलमान खान ने स्टार किड्स के ऊपर। … जानने के लिए पढ़िये लिपिका की नजर से कॉलम

सलमान खान अपने बैनर, “एस के फिल्म्स” के तले  बन रही  फिल्म, “हीरो” से सूरज पंचोली एवं अथिया को लांच कर रहे हैं। वैसे भी उनके भाई अरबाज़ खान के बैनर तले बनी  फिल्म, “दबंग” में भी सोनाक्षी  सिन्हा जो की शत्रुघ्न  सिन्हा की बेटी हैं उनको बतौर  इस फिल्म द्वारा लांच किया गया। गौरतलब है कि इन्होंने हमेशा से ही स्टार किड्स को लांच किया है। सो जब हमने सलमान से यह प्रश्न पुछा तो सुनिए उन्होंने क्या जवाब दिया …

दरअसल जब हमने अथिया और सूरज को अपनी फिल्म, “हीरो” द्वारा लांच करने की बात सोची तो सबसे पहले हम बतला दें कि -उन दोनों को केवल इस लिए हमने चुना क्यूंकि दोनों ही बहुत अच्छा अभिनय करते हैं और मेहनत  करने में भी  कतई पीछे नहीं हटते हैं, मुझे ही ले लीजिये मेरे पिताजी (सलीम खान) भले ही स्टार राइटर थे किन्तु मैं तो स्टार एक्टर बन गया ना ! और  तो और अजय देवगन के पिताजी जो की एक एक्शन मास्टर रहे पर अजय देवगन एक्शन मास्टर नहीं बने किन्तु एक  बेहतरीन स्टार बन गए।

Salman-Khan-06092015-GossipTicket

यह दरअसल सब किस्मत का खेल  होता है। डेस्टिनी को जिसे जो बनाना है वही बना देती है वह उसे और स्टार किड्स को चांस देना कोई अलग बात नहीं है। कई बारी तो स्टार्स किड्स सफल भी नहीं हो पाये है फिल्मी दुनिया में, अब  केवल चार दिन बचे हैं हमारी फिल्म, “हीरो” के रिलीज़ होने में तो हम सब को यह पता  चल जायेगा सूरज और अथिया में कितना दम ख़म है। एक बात बता दूं जब से गाने और प्रोमोज टेलीविजन  पर आ रहे हैं यह तो तय है की अथिया और सूरज को जनता पसंद कर रही है। ”

सलमान यहीं  चुप नहीं हुए सूरज और अथिया को एक साथ लेने की वजह भी बतायी, “मुझे सूरज में अपना अतीत नजर आता  है और वह एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार  है। अथिया भी बहुत ही अच्छी कलाकार है। यह  हमारे लिए चैलेंज ही है ना कि  हमने  दोनों को एक साथ लिया। किन्तु मुझे भरोसा है कि दोनों को ऑडियंस  जरूर पसंद करेगी।”

थोड़ी सांस भर कर बोले, ” मेरे प्रोड्क्शन हाउस, “एस  के फिल्म्स” द्वारा दो नए चेहरे  हमारी अगली फिल्म से लांच होने वाले हैं। हमने सब तैयारी भी कर ली है लेकिन इसकी जानकारी आपको समय आने पर ही दी जाएगी। जल्द ही हम अपनी अगली फिल्म नए चेहरे  को लेकर लांच कर रहे हैं तब तक आप अपनी बेचैनी बढ़ाये रखियगा। अभी नहीं बताने वाला हूं मैं।  यह आपकी ब्रेकिंग न्यूज़ होगी” हँसते हुए सल्लू मियां बोले।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये