एक साथ नजर आ सकते है शाहरूख आमिर और सलमान

1 min


हाल ही में बॉलीवुड के तीन खान शाहरुख, आमिर और सलमान इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत के 21 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में एक मंच पर एक साथ नजर आए। ऐसे में दर्शकों के मन में उम्मीद जगी कि शायद अब में तीनों साथ में फिल्म कर सकते हैं।

दिल्ली में टीवी शो में शिरकत करने पहुंचे सलमान, शाहरुख और आमिर ने जमकर मस्ती की। इतना ही नहीं तीनों ने इस समारोह के होस्ट सोनू निगम के साथ और रजत शर्मा के साथ सलमान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ का फेमस टॉवल डांस भी किया। प्रगति मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी मौजूद थे।

aapkiadl

शो में मौजूद तीनों खान्स को एक साथ देखकर अब सिनेप्रेमी भी तीनों के एक साथ फिल्म में नजर आने की संभावनाएं जता रहे हैं। इन संभावनाओं को हाल ही मे आमिर खान द्वारा दिया गया स्टेटमेंट और अधिक मजबूत बना देता है। आमिर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि हमें साथ काम करने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है, जहां हम तीनों फिट हो सकें। हालांकि, आमिर ने यह भी कहा कि हम पहली दफा साथ में नजर नहीं आएंगे, बल्कि इससे पहले भी साथ में नजर आ चुके हैं।

बताते चलें कि 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान पब्लिकली झगड़ पड़े थे और तभी से तीनों खान इकठ्ठे कभी मंच शेयर करते हुए नजर नहीं आए। इस दौरान हालांकि आमिर, शाहरुख और सलमान में सुलह करवाने की कोशिश करते रहे, लेकिन तब बात नहीं बन सकी। अब जबकि शाहरुख और सलमान का झगड़ा पिछले महीने संपन्न हुई अर्पिता खान की शादी के दौरान खत्म हो चुका है तो सिनेप्रेमियों को भी तीनों खान के साथ में काम करने की उम्मीद जगी है। अब बड़ा सवाल यह है कि कौन-सा डायरेक्टर इन तीनों खान को एक फ्रेम में लाकर दर्शकों की यह ख्व़ाहिश पूरी करता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये