बिग बॉस के घर में सलमान खान ,शाहरुख़ खान के साथ सनी लियोनी का स्पेशल तड़का

1 min


इस शनिवार बिग बॉस 10 के सेट पर धमाल मच गया, क्योकि इस शनिवार ‘रहिस’ फिल्म को प्रमोट करने शाहरुख़ खान और सेक्सी लैला यानि सन्नी लियोनी आए थे जहाँ लैला यानि सनी लियोनी पहली बार किसी मंच पर सलमान और शाहरुख़ के साथ एक साथ दिखाई दीं। इस बार सलमान और शाहरुख़ के साथ उन्हें मंच शेयर करने का मौक़ा रईस की वजह से मिला, जिसे प्रमोट करने शाहरुख़ और सनी बिग बॉस के शो पर गए।

42

वैसे यह वही शो है जिसने सनी को बॉलीवुड की एक्ट्रेस बना दिया क्योकि सनी लियोनी बतौर पार्टिसिपेंट इस शो में शामिल हो चुकी हैं, और जब अभिनेत्री सनी लियॉन सलमान के शो बिग बॉस पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने शाहरुख़ खान के साथ आई तो सनी लियॉन ने कहा कि जो लम्हे मैंने बिग बॉस के शो पर बिताएं वो मुझे हमेशा याद रहेंगे उन्होंने कहा बिग बॉस वो घर है। जहां से मेरी शुरुआत हुई थी और अब मैं इस घर में पांच साल बाद फिर से आई हूं इन दो बड़े स्टार्स के साथ, आप मेरी फीलिंग्स की कल्पना कर सकते है कि मैं इस वक़्त कितनी खुश हूं।

big-boss-10-

biggboss10_650x400_61485095340

यह कहते ही जब बिग बॉस के शो पर सलमान ने सनी से कई सावल पूछे तब सनी ने कहा कि मैं थोड़ी नर्वस हूं, मैं आज इन दो ग्रेट सुपरस्टार के साथ खड़ी हूं जिसमें मैं सलमान से कई समय बाद मिल रही हूँ। मैं आखिरी बार सलमान से क्रिकेट फील्ड पर मिली थी। सलमान हमेशा से ही नाइस और फनी रहे है।

BB10_Weekend Ka Vaar04

c22gsd1xaaaouah_1485178347

वहीँ उन्होंने शाहरुख़ खान के बारे में बोलते हुए उनके साथ फिल्म रईस के कुछ भी पल शेयर किये । सनी ने कहा सेट पर शाहरुख़ खान सबके साथ बहुत विनम्र और उदार तरह के व्यक्ति है व सेट पर वो सबके साथ बहुत प्यार से बात करते थे। सच मच सनी ने बीते वक़्त में न केवल अपनी इमेज इम्प्रोव की बल्कि बॉलीवुड में अपनी जगह भी बनाई है ।


Mayapuri