बिग बॉस 12 में आज देखिये सलमान ने निकाला शिवाशीष को घर से बाहर

1 min


बिग बॅास 12 में  इस वीकेंड का वार बेहद चौकाने वाला होगा क्योंकि आज सलमान वीकेंड का वार में कुछ ऐसा करने वाले है जिसे देखने के बाद कोई घरवाला बिग बॉस के घर के रूल नही तोड़ेगा. क्योंकि आज सलमान ने एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जी हां, शिवाशीष को बिग बॅास से खराब व्यवहार करने और शो का सम्मान ना करने के कारण वीकेंड के वार के एपिसोड में शो से बाहर निकाल दिया गया है।

शिवाशीष ने शो के अंदर अपनी सारी हदें पार कर दी

ऐसी खबर है कि शिवाशीष ने शो के अंदर अपनी सारी हदें पार कर दी। उन्होंने कप्तान और बिग बॅास दोनों के फैसले का सम्मान नहीं किया। जिसके चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। फिलहाल शिवाशीष को इस तरह घर से बाहर का रास्ता दिखाना फैंस के साथ घर वालों के लिए भी बड़ा झटका साबित होगा। द खबरी ने इसकी जानकारी दी है।

https://twitter.com/BiggBossFever/status/1063495194841161728

जसलीन से मिलने आयेंगे अनूप

इसके साथ वीकेंड के एपिसोड में जसलीन और अनूप की मुलाकात होगी। अनूप जलोटा जसलीन को रिश्ते की सच्चाई बताते हुए नजर आयेंगे। हाल ही में ‘बिग बॉस’ ने सोशल मीडिया एकांउट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अनूप जलोटा अपनी कन्यादान वाली बात पर जसलीन से बात करते नजर आ रहे हैं, अब हैरानी की बात यह है कि इस क्या अनूप जलोटा शो में वापसी करने वाले हैं या जसलीन को विदा करने की तैयारी हो चुकी? अब यह तो शो देखकर ही पता लगेगा. लेकिन यह तय है कि अनूप जलोटा को जसलीन के सामने अपनी बातों की सफाई देनी होगी.

बिग बॅास ने पूरे घर को सजा सुनाते हुए सभी कंटेस्टेंट को अगले वीक के लिए नॅामिनेट कर दिया है। इतना तो तय है कि बिग बॅास के इस फैसले के बाद घर में बवाल होना तय है। शिवाशीष के बाद  इस वीक कोई भी घर से बेघर नहीं होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये