फिल्म प्रमोशन के लिए सलमान यूसुफ ने मांगे 15 लाख रुपए

1 min


लिपिका वर्मा 

सलमान यूसुफ खान जो की रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस सीजन 1 -“से  घर घर एक जाने पहचाने नाम  बन चुके है। उसके बाद उन्होंने फिल्म,”वांटेड” टाइटल ट्रैक किया। और  बतौर हीरो , “ए बी सी डी” में काम कर अपने दर्शकों का मन तो उन्होंने लुभा ही लिया। अब उनकी  दूसरी फिल्म बतौर हीरो ,”आई लव यू फैमिली” 9 तारीख को रिलीज़  पर है, यह एक फैमिली ड्रामा और थ्रिल फिल्मों की श्रेणी में आती है। जानी- मानी तेलुगु फिल्म की हीरोइन अक्षा परदसानय इस फिल्म में सलमान यूसुफ खान का साथ दे  रही  है।

आजकल प्रमोशंस किसी भी  फिल्म को हिट या फ्लॉप करने में एक जबरदस्त हाथ रखता है। हर अभिनेता को प्रमोशंस के लिए डेट्स अलग से रखनी होती है। इस फिल्म के निर्देशक सचिंदर शर्मा एवं प्रोड्यूसर्स विपुल देवानी  और डी अस भाटिया, सीनियर एक्टर्स शक्ति कपूर, मनोज जोशी जिन्हे हाल ही में नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया  गया है इन सबने मिलकर फिल्म के प्रमोशंस को  अपना बहुमूल्य समय दिया  है।

किन्तु सलमान यूसुफ खान ने प्रोमोशंस  में निर्माता निर्देशक का साथ  देने से इंकार कर दिया। जी हाँ, इस मामले में प्रोड्यूसर विपुल देवानी  ने कहा ,” सलमान युसूफ हमारी फिल्म की म्यूजिक रिलीज़ पर भी नहीं आये, जबकि हमने उनके मैनेजर कपिल शर्मा को पहले से म्यूजिक रिलीज़ की डेट बतला दी थी और उन्होंने हमसे वादा  भी किया  था की सलमान युसूफ म्यूजिक रिलीज़ पर जरूर आएंगे। पर वो म्यूजिक रिलीज़ से भी नदारत रहे। “

आगे विपुल ने दुखी स्वर में कहा,” हालांकि, सलमान ने हर एक प्रमोशंस में हिस्सा लेने की जिम्मेदारी भी ली थी। पर किसी भी प्रमोशनल गतिविधियों में उन्होंने हमारी  फिल्म का साथ नहीं निभाया। एक दिन कपिल से जब दोबारा हमने अनुरोध किया तो उसने साफ़ साफ़ लफज़ो  में हमें यह कह दिया  -,”यदि आप प्रमोशंस हेतु सलमान को -15 लाख देते है तभी वो आपकी फिल्म के प्रमोशंस का हिस्सा बनेंगे। “

विपूल का सीधा- सीधा  कहना है ,” हमारी फिल्म 9 तारीख ,लव यू  फिल्म की पूर्व रिलीज़ गतिविधियों पर इसका अच्छा प्रभाव नहीं पड़ता है। जाहिर सी बात है फिल्म के हिट होने में प्रमोशंस एक अहम ‘भूमिका रखती है। उनके  इस  रवैये से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को नुक्सान हो सकता है।”

बहरहाल सलमान यूसुफ से अनेक कोशिश  करने पर भी हम उनसे सम्पर्क साधने में नाकामयाब रहे। सलमान ने हमारे  फोन का जवाब  ही नहीं दिया।

 

SHARE

Mayapuri