सिंगर समद शेख का नया अल्बम बहुत जल्द होगा रिलीज़

1 min


समद शेख ने अजीत वर्मा की फ़िल्म ‘रक्तधार’ से अपनी गायकी का सफर शुरू किया था । उनका नया गानों का अल्बम बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। सिंगर समद शेख ने 2017 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘रक्तधार’ से अपनी गायकी का सफर शुरू किया था। इस फिल्म की खासियत यह थी कि इसमें शक्ति कपूर ने किन्नर का किरदार निभाया था। फिल्म ‘रक्तधार’ प्यार, पॉलिटिक्स और बदला की कहानी थी ।फिल्म के निर्देशक अजीत वर्मा थे। इस फिल्म में समद शेख ने अपनी आवाज़ का जादू जगाया था। उन्होंने एक सिचुएशनल गीत गाया था जिसे ऑडिएंस की ओर से बेहतरीन रेस्पॉन्स मिला था। समद शेख की आवाज़ मेे एक ऐसा आकर्षण है, एक ऐसा तिलिस्म है जो इन्हें दूसरे सिंगर्स से अलग बनाता है।

मोहम्मद रफ़ी और अरिजीत सिंह के फैन समद शेख गायकी में अपना एक स्टाइल क्रिएट करना चाहते हैं। वह बताते हैं कि उनका नया गीत  दरअसल लॉक डॉउन से पहले रिकॉर्ड हो गया था और अप्रैल में विडियो शूट होकर रिलीज़ होना था कि कोविड 19 की वजह से इसमें डिले हो गया लेकिन अब जल्द ही एक बड़ी म्यूज़िक कम्पनी से यह गाना लांच होगा।

सिंगर समद शेख को विश्वास है कि उनका यह नया सिंगल इश्क़ाना जरूर श्रोताओं और दर्शकों को दीवाना बना देगा। समद शेख रोज़ रियाज़ करने में बिलीव रखते हैं और शायद इसी लिए उनके गले में एक मैजिक प्रतीत होता है। ये बड़े भव्य स्तर पर बन रहा है,इसमें मार्केट के बड़े कलाकारों के साथ बनने वाला है।सिंगर समद शेख का नया अल्बम बहुत जल्द होगा रिलीज़


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये