आम्रपाली के बाद अब संभावना संग माही का ठुमका 

1 min


पिछले दिनों यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ ‘आम्रपाली तोहरे खातिर’ गाने पर ठुमका लगा कर यू ट्यूब पर करोड़ो व्यू पा चुके भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर राजू सिंह माही ने अब संभावना सेठ के साथ जम कर ठुमका लगाया है। हे लिली … नाम के इस गाने के बोल को मुम्बई में फिल्माया गया। खुद संभावना सेठ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर किया है।

राजू सिंह माही ने बताया कि यह गाना निर्माता अनिल काबरा और निर्देशक धीरज ठाकुर की फ़िल्म चैंपियन के लिए विशेष गाने के तौर पर फिल्माया गया है। इस गाने को गाया और संगीतबद्ध किया है अनुज तिवारी ने।

आपको बता दें कि फ़िल्म में मेगा स्टार रवि किशन, राजू सिंह माही, किशन राय, कनक पांडे, मोनिका राय, आयुषी तिवारी आदि मुख्य भूमिका में हैं। राजू सिंह माही इस फ़िल्म में एटीएस अधिकारी की भूमिका में हैं। फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों तीब्र गति से मुम्बई में चल रही है। उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले राजू सिंह माही की फ़िल्म लव के लिए कुछ भी करेगा के लिए एक स्पेशल गाना यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था। यू ट्यूब के कई चैनल पर इस गाने की झलक को करोड़ो लोगों ने देखा है यही एसआरके म्यूजिक द्वारा रिलीज किये गए इस गाने के ऑफिसियल वीडियो को कम समय मे ही लगभग डेढ़ करोड़ लोगों ने देखा है।

माही ने बताया कि बिग बॉस कंटेस्टेंट संभावना के इस सॉन्ग के भी हिट होनें की काफी उम्मीद है यही नही इस गाने के रिलीज़ होने के बाद संभावना लिली के नाम से मशहूर होने वाली है ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये