समीर और नैना की माउंट आबू की यादगार ट्रिप !

1 min


1990 के दशक के सेट और पृष्ठभूमि पर बना ‘ये उन दिनों की बात है’ धारावाहिक पहले प्यार के जादू की रोमांटिक कहानी के साथ लोगों के दिलों को छू रहा है। सेट भी ऐसा हैं कि पुराना संगीत और माहौल उस जमाने में ले जाता है। शो में आजाद ख्याल समीर (रणदीप राय) और नैना (आशी सिंह) के रोमांटिक सफर ने दर्शकों को बांधे रखा है। अब यह 1990 के दशक में होने वाले ब्रेक-अप्स की झलक दिखाएगा। पिछले दिनों ‘ये उन दिनों की बात है’ की पूरी टीम सीरियल के इस हाई पॉइंट- ‘माउंट आबू में स्कूल पिकनिक’  की शूटिंग के लिए माउंट आबू में थी।

मुझे राजस्थानी संस्कृति बेहद पसंद है

संपर्क करने पर आशी सिंह ने बताया, “यह हमारा पहला आउटडोर शूट था और अनुभव जबरदस्त रहा। 1990 के दशक में लोग दोस्तों और परिवार के साथ बाहर जाना पसंद करते थे। माउंट आबू उस समय भी पिकनिक के लिए पसंदीदा डेस्टिनेशंस में से एक था। खासकर मनोरम दृश्यों और खुशनुमा मौसम की वजह से। हम माउंट आबू गए और लोकल मार्केट, टोड रॉक, गुरुशिखर मंदिर समेत कई जगहों पर हमने शूट किया। इनमें नक्की लेक मेरी सबसे पसंदीदा जगह थी। शांत पानी और आसपास की प्राकृतिक खूबसूरती जिंदगी को रोक-ही देती है। मुझे राजस्थानी संस्कृति बेहद पसंद है। खासकर महिलाओं के रंग-बिरंगे कपड़े। कुल्फी फालूदा मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। और भी तो बहुत सारे लजीज व्यंजन हैं वहां। मैं दोबारा माउंट आबू जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा।”

माउंट आबू की स्कूल ट्रिप के दौरान ही समीर को लगेगा कि वह नैना के लिए कुछ महसूस करता है। वह दोस्तों से लगाई शर्त से पीछे हटने का फैसला करता है। नैना को पता चल जाता है कि समीर ने दोस्तों से शर्त लगाई थी और उसका दिल टूट जाता है। क्या स्वर्ग में भी कोई परेशानी होगी?

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये