समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को देरी से आने पर लगाई फटकार

1 min


Ananya Pandey

आर्यन खान ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच काफी सक्ती से की जा रही है। इस केस की वजह से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी दिनों से जेल में बंद हैं और कोर्ट ने भी आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है, जिसके बाद अब आर्यन खान ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

आर्यन के केस में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी एनसीबी ने जाँच के लिए समन भेजा था। बीते दो दिन से अनन्या से पूछताछ की जा रही है। अब तीसरी बार पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को 25 अक्तूबर यानी सोमवार को सुबह 11 बजे बुलाया गया है।

खबर के अनुसार अनन्या दोनों ही दिन पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस देर से पहुंची थीं, जिसके चलते एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने उन्हें को फटकार लगाई है। इतना ही नहीं, उन्होंने अनन्या को ये भी कहा है कि, ये आपका कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है।

बता दें कि दूसरे दिन की पूछताछ के लिए अनन्या को 11 बजे एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था लेकिन वो 11 बजे की जगह 2 बजे पहुंची थी। इस वजह से उन्हें फटकार लगाई गई थी।

समीर वानखेड़े ने कहा कि “आपको सुबह 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे रहेंगे। ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है। ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है। आपको जितने बजे बुलाया जाए उसी समय आ जाया करे।”

आपको बता दें कि आर्यन खान के केस में हो रही जाँच के दौरान अनन्या पांडे से की गई व्हाट्सएप चैट सामने आई थी। इसके बाद अनन्या के घर एनसीबी का छापा पड़ा था और उन्हें समन भेजा गया था।

SHARE

Pragati Raj