सफेद बालों, सूजी आंखों और बिना मेकअप नजर आईं समीरा रेड्डी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बॉडी शेमिंग पर कही ये बात

1 min


समीरा रेड्डी वीडियो

समीरा रेड्डी ने कहा – ‘लोगों को यह समझना पड़ेगा कि असली खुशी क्या है तभी खुश रहा जा सकता है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। शादी के बाद से ही समीरा ने एक्टिंग से दूरी बना ली। लेकिन वह कई बार सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते काफी सुर्खियों में रही हैं। वह कई बार बॉडी शेमिंग के लेकर खुल कर बोल चुकी हैं। वहीं एक बार फिर समीरा रेड्डी ने बॉडी शेमिंग को लेकर दमदार अंदाज में अपनी बात रखी है। समीरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पहली बार काफी अलग लुक में नजर आ रही है।

बॉडी शेमिंग पर कही ये बात

समीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह उन सभी मांओं को मैसेज देती नजर आ रही हैं जो बच्चा होने के बाद खुद को भद्दी और मोटी समझती हैं। इस वीडियो में समीरा रेड्डी सफेद बालों, बिना मेकअप, सूजी आंखों और चेहरे पर कई निशान के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि इसी लुक के साथ उन्होंने लोगों कों मैसेज दिया कि खूबसूरती आपके अंदर बसती है न कि चेहरे पर।

इस वीडियो में वह कह रही हैं कि हाल ही में वह एक महिला की बातों से काफी दुखी हुईं हैं। उस महिला ने एक्ट्रेस से कहा कि वह खुद का ध्यान नहीं रख रही और मोटी, भद्दी और बदसूरत हो गई हैं। उसकी बात सुनकर मुझे लगा कि मैं भी इन सबसे लड़ चुकी हूं। मुझे पता है कि कैसा लगता है।’ समीरा बताती हैं कि ‘बचपन से लेकर अभिनेत्री बनने तक, दूसरों से मेरी तुलना की गई। मेरी बहनें पतली थीं। इंडस्ट्री में आने के बाद मेरे रंग को लेकर कहा गया।

अपनी नजरों में खूबसूरत होना जरूरी

समीरा रेड्डी वीडियो में कहती हैं कि ‘कोई पतला कहेगा, कोई मोटा कहेगा, कोई सांवला कहेगा, कोई बदसूरत। हमें नैचुरल लुक को अपनाना पड़ेगा। इस दौरान समीरा अपने चेहरे पर मुहांसों के निशान दिखाती हैं। साथ ही कहती हैं कि उनका वजन बढ़ा हुआ है। उन्हें भी पता है लेकिन इस वक्त वो अपने बच्चों के साथ एंजॉय कर रही हैं। लोगों को यह समझना पड़ेगा कि असली खुशी क्या है। तभी खुश रहा जा सकता है।

समीरा रेड्डी सभी मांओं को प्रेरित करते हुए कहती हैं कि बच्चे के जन्म के बाद महिलाएं खुद को ऐसी बातों से जोड़कर न देखें। आज जैसी हैं खूबसूरत हैं। बस अपने लक्षय पर ध्यान दें। फिर चाहे आप शादीशुदा हो, अनमैरिड हो या फिर आपके बच्चें हैं। उनके साथ खुश रहिए। सबसे जरूरी है अपने अंदर खुशी को तलाशना। आप खुद से प्यार करना सीखें। अपनी नजरों में खूबसूरत होना जरूरी होता है।

ये भी पढ़ें- एक्टर रणवीर शौरी बोले- मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई थी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये