समीरा रेड्डी बनीं दूसरी बार मां, शेयर की बेबी गर्ल की तस्वीर

1 min


sameera_reddy

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनीं हैं। खबरों के मुताबिक, समीरा रेड्डी ने शुक्रवार को मुंबई के खार स्थ‌ित बीम्स मल्टी-स्पेशियलिटी में एक बेटी को जन्म दिया। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर हैलो बम्‍पी कैप्‍शन के साथ अपने नौवें महीने के बेबी बंप की फोटोज़ शेयर की थीं। शुक्रवार को उन्होंने नन्ही परी की हथेली की एक तस्वीर शेयर की है। बता दें कि समीरा को पहले से एक बेटा भी है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में अपने सफर में कई फिल्में करने के बाद समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वार्दे से साल 2014 में शादी कर ली थी। इसके बाद साल 2015 में उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया। अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था जब वह 2015 में पहली दफा प्रेगनेंट हुई थी तब बहुत चिंतित हो गई थीं। उनका कहना था कि अब वो समय आ गया है, जब दोबारा वो फिट हो जाएंगी।

आपको बता दें कि समीरा रेड्डी ने साल 2002 में मैंने दिल तुझको दिया से फिल्मों में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 30 से ज्यादा फिल्में कीं। इनमें दे देना दन, रेस, नो एंट्री, मुसाफिर खास रहीं। इसके बाद उनकी आखिरी फिल्म साल 2013 में की थी। वाराधनयका नाम की यह एक कन्नड़ फिल्म थी। जबकि शुरुआती दौर में साल 1998 में एक वीडियो में दिखाई दी थीं। हालांकि तमिल और तेलगू में भी उन्होंने फिल्में की हैं।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये