‘पोरस’ में आग के एक दृश्य के दौरान समीक्षा सिंह जली

1 min


महान एक्टर्स परफेक्ट शॉट देने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। शो को सफल बनाने में बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और जब कुछ ऐतिहासिक महागाथा ‘पोरस’ की तरह बड़ा और भव्य हो, तो इस शो से संबंधित हर कोई अपनी मांग के साथ न्याय करने के लिए अपनी कोशिशों को दोगुना कर देता है। और हाल ही में, एक महत्वपूर्ण दृश्य के लिए शूटिंग करते हुए, ओलिम्पिया की भूमिका निभाने वाली समीक्षा सिंह को आग से निपटना था। एक नाटकीय घटना में, ओलिम्पिया को आर्टेमिस के मंदिर में आग लगानी है।

परफेक्ट शॉट पाना काफी कठिन काम था

भले ही यह दृश्य देखने को बेहतरीन लगेगा, लेकिन सेट के आसपास वेंटिलेशन को ध्यान में रखते हुए परफेक्ट शॉट पाना काफी कठिन काम था। इस वजह से, इस एक्ट्रेस को अपनी पीठ व चेहरे पर जलने की पीड़ा सहना पड़ा।

संपर्क किए जाने पर समीक्षा सिंह ने इस बात की पुष्टि की और कहा, “मेरी पीठ का कुछ हिस्सा जल गया और थोड़ा सा चेहरा भी जला है। लेकिन सच कहूं तो, यह अहसास होने में मुझे थोड़ा समय लगा कि क्या हो गया। यह तभी पता चला जब मैं शूट पूरा करके फ्रेश होने के लिए गई, तो मुझे अपनी पीठ पर बहुत तेज जलन पैदा हुई और चेहरे का मेकअप हटाते हुए बहुत ज्यादा उत्तेजना हो रही थी। जब मैंने आइने में अपनी पीठ देखी, तो उस में लाल चकत्ते थे और मेरा चेहरा ऐसा दिख रहा था जैसे कि मुझे भयंकर सनबर्न हो गया हो।”

समीक्षा ने सेट पर लिए गए एहतियाती कदमों के बारे में भी बात की। “तुरंत इलाज मुहैया कराया गया था और निशान नहीं जा रहे हैं। आग जलाने से पहले, सभी अग्निशामकों को जांचा गया था, मीडिया सहायता को तैयार रखा गया था और बहुत ज्यादा सावधानी बरती गई थी ताकि कोई भी चोटिल न हो।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये