रोहन सिप्पी की वेब सीरीज में दिखेंगे समीर कोचर 

1 min


Samir Kochhar Roped In For Rohan Sippy’s Web Series

समय के साथ समीर कोचर ने खुद को डिजिटल दुनिया में एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित किया है.सूत्रों के मुताबिक रोहन सिप्पी ने अपने वेब सीरीज के लिए कास्टिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है और सबसे पहले अभिनेता जिनको इसके लिए साइन किया गया है वो है अत्यंत प्रतिभावान अभिनेता समीर कोचर. सूत्रों के मुताबिक समीर  कोचर इस वेब सीरीज में बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले है.

रोहन सिप्पी की वेब सीरीज पहली  वेब सीरीज नहीं होगी जिसमें समीर कोचर दिखेंगे. समीर कोचर ने इससे पहले जाने-माने फिल्म मेकर सुजॉय घोष की नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज टाइपराइटर(2019) में काम किया था. वो सैक्रेड गेम्स में भी दिख चुके हैं जिसमें उनके साथ सैफ अली खान नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे. समीर को सीरीज में उनके अति उत्कृष्ट प्रदर्शन के काफी तारीफें भी मिली. उन्होंने अभी कुछ और  वेब सीरीज भी साइन किए है.

समीर कोचर ने कहा कि, “मैं रोहन सिप्पी  के शो में मुख्य किरदार में दिखूँगा.फिल्म को लेकर उनकी सोच बहुत ही परफेक्ट है जिसकी शूटिंग हम  इस साल के अंत में शुरू करेंगे. अभी मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा विस्तार में नहीं बता सकता. वेब सीरीज की दुनिया में यह काफी रोचक स्क्रिप्ट है. मैंने अपने किरदार को लेकर तैयारियाँ भी शुरू कर दी है और मैं इस शो को लेकर काफी उत्साहित हूँ, और रोहन सिप्पी के साथ काम करने के लिए भी”.

समीर और भी वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभाने के लिए चुने गए हैं पर उनकी आधिकारिक  घोषणा अभी तक नहीं की गई है.

रोहन सिप्पी, प्रमुख स्ट्रीमर्स में से एक जियो इंटरटेनमेंट के लिए निर्देशित कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट के बारे में और खबर आने का अभी इंतजार है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये