इन दिनों हर कोई सोशल मीडिया का आदी है: समीर ओंकार

1 min


वर्तमान में ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाले अभिनेता समीर ओंकार का कहना है कि आप चाहे जिस भी पेशे से जुड़े हों, सोशल मीडिया हर किसी के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है। “सोशल मीडिया हमारे जीवन में एक प्रमुख भूमिका निभा रहा है। चाहे वह अभिनेता, राजनेता या कोई अन्य पेशा हो। हर कोई इन दिनों सोशल मीडिया का आदी है। लोगों से जुड़ने का यह एक अच्छा तरीका है यदि आप एक अभिनेता हैं, तो आपके प्रशंसकों को आपके साथ बातचीत करने का मन करता है और वे सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। इसलिए सोशल मीडिया यहां एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आप सोशल मीडिया के माध्यम से सीधे प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं। यह अच्छा है, लेकिन कभी-कभी इसका अत्यधिक उपयोग हानिकारक हो सकता है। ”

उससे पूछें कि क्या सोशल मीडिया की लोकप्रियता में अभिनेता की प्रतिभा की कोई प्रासंगिकता है और वह कहता है, “वास्तव में, ये दोनों चीजें बिल्कुल अलग नहीं हैं। सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने से आप एक अच्छे अभिनेता नहीं बन जाते। इंस्टाग्राम पर ऐसे कई लोग हैं जिनके लाखों फॉलोअर्स हैं लेकिन जब बात एक्टिंग की आती है तो उन्हें इसका कोई अंदाजा नहीं होता है। इसलिए मेरे अनुसार, सोशल मीडिया की लोकप्रियता किसी अभिनेता की प्रतिभा के लिए प्रासंगिक नहीं है। ”

समीर को लगता है कि अभिनेता सार्वजनिक व्यक्ति हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बारे में सावधान रहना चाहिए। “मुझे लगता है कि अभिनेता लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। जैसा कि लोग हमें पसंद करते हैं और हमारा अनुसरण करते हैं और उन चीजों को करने की कोशिश करते हैं जो हम अपने वास्तविक जीवन में करते हैं। इसलिए मेरे हिसाब से उन्हें चीजों को सावधानी से अपलोड करना चाहिए। बेशक, प्रत्येक अपने स्वयं के लिए, यह उनकी व्यक्तिगत पसंद है, ”वह कहते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri