सना खान और आमिर मीर का रोमांटिक गाना चन माही आजा हुआ रिलीज़

1 min


बहुत कम समय में, बॉन ब्रोस रिकॉर्ड्स, एवं अभिषेक और सिद्धार्थ निगम द्वारा लॉन्च संगीत लेबल ने खुद को एक ऐसे मंच के रूप में स्थापित किया है जो प्रतिभाशाली कलाकारों को अवसर प्रदान करता है और उच्च गुणवत्ता वाले और मनोरंजक स्वतंत्र गाने जारी करता है। रवनीत सिंह और सिद्धार्थ निगम के ‘अटैचमेंट’ और कृष पाठक और शिवानी सिंह अभिनीत जीयूँ कैसे, जैसे सुपर-हिट सिंगल्स का श्रेय इसी लेबल को जाता है।

Jyothi Venkatesh
अब, लेबल ने ‘चन माही आजा’ नामक एक नया गीत जारी किया है। इस रोमांटिक गाने को गायक आमिर मीर द्वारा स्वरबद्ध किया गया है, जो सना खान के साथ इस गाने में भी नज़र आए। जो भी इस गाने को एक बार सुनेगा वह यह रोमांटिक सॉन्ग सुनकर मंत्रमुग्ध हो जायेगा, और इसे बार बार सुनना पसंद करेगा।
गाने के बारे में बात करते हुए आमिर मीर कहते हैं, ”चन माही आजा को बहुत प्यार से बनाया गया है और मुझे उम्मीद है कि यह श्रोताओं के दिलों को छू जाएगा।  ट्रैक रिकॉर्ड करते समय, मैंने एक-एक शब्द को बहुत ही भाव से गाया है।  यह एक रोमांटिक ट्रैक है जो बहुत ही रूहानी है।मुझे खुशी है कि यह गाना बॉन ब्रोस रिकॉर्ड्स पर रिलीज हो गया है।  वे इन्डिपेन्डन्ट संगीत को बढ़ावा देने में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और हमें जबरदस्त सपोर्ट भी किया है।  आजकल बहुत सारे गाने आते हैं और चले जाते हैं।  मुझे उम्मीद है कि ‘चन माही आजा’ लोगों के दिलों में हमेशा बना रहेगा।”
वीडियो में काम करने के बारे में सना कहती हैं, ‘जरूरी नहीं कि एक एक्ट्रेस के तौर पर अपनी काबिलियत दिखाने के लिए आपको किसी फिल्म में काम करना पड़े। एक संगीत वीडियो जो एक कहानी को दर्शाता है उसके द्वारा भी एक अभिनेत्री अपने अभिनय का लोहा मनवा सकती है।  ‘चन माही आजा’ के साथ, मुझे अलग-अलग भावनाओं को  व्यक्त करने का अवसर मिला और मैं इस तरह के एक सुंदर गीत और वीडियो को एक साथ रखने के लिए पूरी टीम को धन्यवाद देती हूं।  मुझे लगता है कि जो कोई भी प्यार में विश्वास करता है, वह गाने से रिलेट कर पाएगा।”
बॉन ब्रोस रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद से “चन माही आजा” ट्रेंड करने के लिए तैयार है।
SHARE

Mayapuri