सना खान

1 min


बिल्लो रानी उर्फ़ सना खान को जन्मदिन मुबारक

सना खान टीवी फिल्म एक्ट्रेस मॉडल और डांसर हैं इनका जन्म 21 अगस्त 1987 को मुम्बई में हुआ। इन्होंने अपनी स्कूलिंग और ग्रेजुएशन मुम्बई से ही की हैं। उसके बाद ये मॉडलिंग की दुनिया में इन्वोल्व हो गई।

सना खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत “यही है हाई सोसाइटी” से शुरू की उसके बाद ये कई हिंदी तमिल और तेलगु मूवीज में दिखाई दी जिनमे बॉम्बे टू गोवा, धना धना धन गोल, जय हो मूवीज ऐसी फिल्मे कहीं जा सकती हैं जिन्होंने इन्हें बॉलीवुड में एक हद तक पहचान बनाने में मदद की है। फिल्मों के अलावा इन्होंने कई म्यूजिक विडियो और आईटम नम्बर भी किये हैं जैसे तमिल फिल्म आई में, उसके बाद ये बॉम्बे टू गोवा फिल्म के एक म्यूजिक विडियो में भी नज़र आई व फिर ये अब्बास अली मिर्ज़ा के म्यूजिक  विडियो “पीक ऑफ़ पैशन” में भी नज़र आई । “धन धना धन गोल” मूवी का फेमस सांग बिल्लो रानी भी उन में से एक हैं। इसके अलावा ये कई टीवी रियेलिटी शोज में भी आ चुकी हैं जैसे 2012 बिग बॉस 6 , बिग बॉस हल्ला बोल, फियर फैक्टर : खतरों के खिलाडी (सीजन 6), बिग बॉस 9, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी नाइट्स लाइव आदि।

सना खान ने कई टीवी कमर्शियल में भी काम किया है वो अब तक 50  से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जैसे अमूल माचो, कॉस्मेटिक, एक्सबॉक्स 360 विडियो गेम, सीक्रेट टेम्पटेशन, यात्रा.कॉम आदि। अभी भी 2016  में “वजह तुम हो” व 2017  में “टॉम डिक ऐन हैरी 2 ” नामक इनकी दो मूवीज आने वाली हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये