Sana Khan ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस की वीडियो ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं ‘ का दिया जबरदस्त जवाब

1 min


Sana Khan , Melvin Louis

Sana Khan ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस की वीडियो ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं ‘ का दिया जबरदस्त जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खूब चर्चा में है। सना खान (Sana Khan) के एक्स बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं.’ इसका एक्ट्रेस  Sana Khan ने जबरदस्त जवाब दिया है।

मेल्विन लुइस ने शेयर की वीडियो ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं ‘

View this post on Instagram

For the win ☀️🤙🏼 . . . #BulatiHaiMagarJaaneKaNahi #Lapeto #TruthWillPrevail

A post shared by Melvin Louis (@melvinlouis) on

कुछ दिनों पहले  बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, “बुलाती है मगर जाने का नहीं.” इसके साथ ही मेल्विन लुइस अपने वीडियो में पंतग उड़ाने वाले मांझे को लपेटते हुए भी नजर आ रहे है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में #BulatiHaiMagarJaaneKaNahi #Lapeto #TruthWillPrevail जैसे हैशटैग वाले शब्दों का इस्तेमाल किया।मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा।

सना खान ने दिया जवाब

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसके जरिये उन्होंने मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के वीडियो का जबरदस्त जवाब दिया। सना खान की फोटो में लिखा था, “जो लड़के स्टेटस डाल रहे हैं, ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ उनको बता दूं कि सच्चाई तो यह है कि ‘जाने का है, पर कोई बुलाती नहीं.” इस फोटो को पोस्ट करते हुए सना खान (Sana Khan)ने लिखा, “सच्चाई…खास उन लोगों के लिए, चिल्लाता है मगर डरने का नहीं.” सना खान की इस फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा, साथ ही लोगों ने इसपर जमकर अपनी राय भी दी।

बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस ने दिया है धोखा

आपको बता दे सना खान ने मीडिया इंटरव्यू में अपने और मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के रिश्ते के बारें में कई खुलासे किये थे ,सना ने कहा, ‘मैंने मैल्विन से अपना रिश्ता खत्म कर लिया क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और मैं उसके लिए कमिटेड थी। हालांकि, बदले में जो मुझे मिला, उसकी वजह से मैं अंदर तक हिल गई।’ उन्होंने बताया कि इसके बाद से वह डिप्रेशन में रहने लगीं।

Source – indiatv

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पर्सनल मेसेजेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे , जिसमें मैल्विन(Melvin Louis) और उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड के रिलेशनशिप स्टेटस की बातें बताई गई हैं। हालांकि, इन मेसेजेज में कहीं भी उस लड़की का नाम नहीं लिया गया है।

बता दें कि सना खान ने ‘बिग बॉस ‘6th सीजन से खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों में जिसमें गोल, बॉम्बे टू गोआ, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट एक प्रेम कथा और अयोग्य में भी नजर आ चुकी है। फिलहाल उनकी आने वाली फिल्मों की कोई जानकारी नहीं है।

और पढ़ेंः एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की फिल्म है ‘मियां कल आना’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये