सना सईद ने नायरा बनर्जी को उनके बर्थडे पर दिया सरप्राइज!

1 min


Sana-Sayyad-surprises-Nyra-Banerjee-on-her-birthday!

स्‍टार प्‍लस की लोकप्रिय प्रस्‍तुति दिव्‍य दृष्टिको दर्शकों ने काफी पसंद किया है, इसका सारा श्रेय इसकी आकर्षक कहानी और चौंकाने वाले ट्विस्‍ट और टर्न को जाता है। दिव्‍य दृष्टिदो बहनों दिव्‍या और दृष्टि की कहानी है,‍ जिसे क्रमश: नायरा बनर्जी और सना सईद ने निभाया है। परदे पर इन दोनों बहनों के बीव जितना बेहतर तालमेल है, परदे के बाहर भी उनके संबंध उतने ही अच्‍छे हैं और इनकी केमेस्‍ट्री  परदे पर साफ नज़र आती है।

आज नायरा बनर्जी का बर्थडे है (यानी 14 मई) और इसलिये उनकी ऑनस्‍क्रीन बहन ने उन्‍हें आधी रात को उनके घर पहुंचकर सरप्राइज देने के बारे में सोचा। उन्‍होंने केक काटकर उनका जन्‍मदिन मनाया। नायरा बड़ी ही खुश होकर कहती हैं, “मैं हमेशा से एक बहन चाहती थी क्‍योंकि मेरी कोई बहन नहीं है, लेकिन सना ने उस खाली जगह को भर दिया है और उनके इस व्‍यवहार ने मुझे बहुत ही खास होने का अहसास कराया है। मैं उनका जितना शुक्रिया अदा करूं, वह कम है। हमारे शूटिंग के घंटे काफी लंबे होते हैं और सच कहूं तो शूटिंग खत्‍म होने के बाद आराम करने और पूरी नींद लेने अलावा कुछ भी करने की ताकत नहीं बचती। इसके बावजूद सना खासतौर से मेरे बर्थडे पर रात के 12 बजे मेरे घर पहुंचीं और उसे स्‍पेशल बनाया।” सना अपनी बात रखते हुए कहती हैं, “नायरा सिर्फ परदे पर ही मेरी बहन नहीं हैं, बल्कि मैं उन्‍हें अपनी बहन की तरह मानती हूं और जब हम एक साथ होते हैं तो फिर हमें कोई अलग नहीं कर सकता और आज उनका बर्थडे है, इसलिये मैंने उन्‍हें केक के साथ सरप्राइज देने का फैसला किया। यह एक अद्भुत अहसास है, जब आपके को-स्‍टार्स आपके परिवार से ज्‍यादा हो जाते हैं।”

वाकई, परदे के बाहर भी को-स्‍टार्स को इस तरह दोस्‍ती निभाते हुए देखना अच्‍छा लगता है और जब वे अपने को-स्‍टार्स या को-एक्‍टर्स को उससे कहीं ज्‍यादा मानते हैं, तो यह काफी सुखद लगता है।

उनकी कमाल की केमेस्‍ट्री देखने के लिये, देखिये दिव्‍य दृष्टि’, शनिवार-रविवार, शाम 7 बजे केवल स्‍टार प्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये