‘डांस चैम्पियंस‘ से हटे सनम और अबिगेल

1 min


स्टार प्लस के नये शो ‘डांस चैम्पियंस‘ में देश के सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मस के बीच डांस का निर्णायक मुकाबला होने वाला है। यह शो अपने प्रसारण के समय से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो में दूसरे डांस रियलिटी शोज के कई मशहूर विजेता चैम्पियंस के रूप में और डांस रियलिटी शोज के उप-विजेता चैलेंजर्स के रूप में नजर आ रहे हैं। चैम्पियंस एवं चैलेंजर्स के बीच संघर्ष/मुकाबले बाद ही यह फैसला हो पायेगा कि आखिरी चैम्पियन कौन है। इन प्रतिभागियों को डांस की सबसे मुश्किल परीक्षा से गुजरना पड़ रहा है।

परेशानी में पड़ा ‘डांस चैंपियंस’ !

हांलाकि, डांस चैम्पियंस, को प्रसारण शुरू होने के एक सप्ताह के अंदर ही एक परेशानी का सामना करना पड़ा है। रेमो ने नच बलिये 8 के उप-विजेता कोरियोग्राफर सनम जौहर और उनकी अभिनेत्री-मंगेतर अबिगेल पांडे को प्रतिभागियों की एक जोड़ी के रूप में चुना था। लेकिन यह जोड़ी शूटिंग शुरू होने से पहले ही इस शो से पीछे हट गई है।

क्यों हटे सनम ?

एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस शो के निर्माता ‘नच बलिये’ की इस जोड़ी को शो में शामिल करना चाहते थे, लेकिन चोटिल सनम की जगह आखिरी समय में डांस प्लस के प्रतिभागी सुशांत खत्री को लिया गया। सूत्र ने बताया, ‘‘सनम अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुये हैं, इसलिये सुशांत उनकी जगह लेंगे। इस बीच शो के फॉर्मेट में भी थोड़ा बदलाव किया गया है ताकि सनम एवं अबिगेल के शो छोड़ने के बाद हर सप्ताह नये चैलेंजर के लिए रास्ता बनाया जा सके।”

इस खबर की पुष्टि करते हुये अबिगेल ने मिरर को बताया, ‘‘एक नया लिफ्ट आजमाते समय सनम को चोट लग गई थी। उनकी पीठ का दर्द एक साल बाद फिर से उभर आया। वह चल-फिर सकते हैं, लेकिन डांस कॉम्पीटिशन के लिये जरूरी लिफ्ट्स एवं अन्य स्टेप्स करना मुश्किल है। हम प्रोमोशन्स का हिस्सा थे, लेकिन शो के किसी एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाये हैं। देखते हैं, अब आगे क्या होता है।‘‘

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये