जिंदगी पर सनम सईद का दोहरा धमाकेदार अभिनय !!

1 min


सनम सईद ‘ज़िन्दगी गुलजार है’ में एक प्यारी और सच्ची बेटी का, ‘मेरा नसीब’ में एक बागी औरत का किरदार निभाने के बाद अब भारतीय टेलीविजन पर पहली बार जिंदगी की आगामी टेलीफिल्म ‘यह फूल सा नाजुक चेहरा’ में हास्य भूमिका में दिखाई देंगी। इतना ही नहीं, सनम कहानी में एक मोड़ के साथ दोहरी भूमिका करेंगी। इस हल्की-फुल्की काॅमेडी फिलम में सनम अपनी अभूतपूर्व अवतार के साथ अपने प्रशंसकों को सप्र्राइज देने वाली हैं। 11 जनवरी को प्रसारित होने वाली यह टेलीफिल्म एक जिंदादिल काॅमेडी है जिसमें सनम शमीर और मशाल की भाई-बहन की जोड़ी के किरदारों में दिखाई देंगी।

Yeh Phool Sa Naazuk Chehra'

‘यह फूल सा नाजुक चेहरा’ एक जिंदादिल काॅमेडी है, दर्शक जिससे सम्मोहित हुए बिना नहीं रह सकते। एक ओर प्यारी और खूबसूरत मशाल सनम सईद अभिनीत है जिसकी शादी एक विज्ञापन एजेन्सी में काम करने वाले सलमान से हुई है। दूसरी ओर उसका भाई शमीर है, इसकी भूमिका भी सनम सईद ने ही की है जो एक दबंग जमीन्दार है और इस बात में यकीन करता है कि आदमी को या तो किसान या फिर सैनिक बनना चाहिए। शमीर को सलमान का पश्चिमी संस्कृति के वातावरण में काम करना पसंद नहीं है। दिलचस्प मोड़ों और घुमावों से भरपूर इस कामेडी का अंत क्या खुशनुमा हो सकेगा ?

यह जानने के लिए देखें अपनी मनपसंद सनम सईद का नया अवतार ‘यह फूल सा नाजुक चेहरा’ में, रविवार 11 जनवरी 2015 को, रात 8 से 10 बजे तक, केवल ज़िन्दगी पर !!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये