शनाया ईरानी ने शेयर की गौतम हेगड़े की बर्थडे फोटो, नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग

1 min


शनाया ईरानी इंस्टाग्राम

गौतम हेगड़े की बर्थडे पार्टी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

टीवी के जाने माने कपल मोहित सहगल औऱ सनाया ईरानी ने हाल ही में अपने दोस्त गौतन हेगड़े की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की। टीवी एक्ट्रेस शनाया ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की फोटोज भी शेयर की हैं। शनाया ईरानी ने इंस्टाग्राम पर जबसे गौतम होगड़े के बर्थडे की फोटो शेयर की है, तबसे ही वो सुर्खियों में आ गए हैं। शनाया ईरानी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके दोस्त करन वाही , बरुन सोबती, ऋद्धि डोगरा और अक्षय डोगरा एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। शनाया ईरानी के अलावा मोहित सहगल ने भी गौतम हेगड़े के बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं।

मोहित सहगल ने शेयर की फोटो

फोटो शेयर करते हुए मोहित ने लिखा है, हैप्पी लॉकडाउन बर्थडे मेरे स्वीट और प्रिय दोस्त। तेरे बर्थडे पर कुछ तो अलग होना था। उम्मीद है कि हमने सारे इंस्ट्रक्शन फॉलो किए। जूते घर के बाहर खोलना, अंदर घुसने से पहले हाथों को सैनिटाइज करना, हमेशा मास्क पहनना। पर मास्क के चक्कर में केक तो खाया ही नहीं। कोई बात नहीं। तुम्हारा दिन अच्छा हो। उम्मीद है कि आने वाला साल तुम्हारे के लिए अच्छा हो। बहुत सारी खुशियां लेकर आए। love you my friend… always.

किसी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा

आपको बता दें कि गौतम हेगड़े की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें किसी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो नहीं की। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फोटो को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन सेलेब्स में से किसी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा। वहीं, सनाया ईरानी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्होंने भी मास्क नहीं लगाया है।

ये भी पढ़ेंVideo: अनुपम खेर ने मां के साथ किया डांस, कहा- ऐसी चीजें रोज देखने को नहीं मिलती


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये