हरियाणवी पुलिसवाला बने अर्जुन कपूर

1 min


यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ से अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फर्स्ट लुक को यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस पहले लुक में अर्जुन कपूर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे है। लेकिन उनके कंधे पर स्टार नही है उन्होंने अपने कंधे के ऊपर स्टार्स लगाने वाले फीते के लूप में अपनी टोपी फंसा रखी है और काफी सीरियस लुक देते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन एक 30 साल के हरियाणवी पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे।

अर्जुन-परिणीती फिर साथ

यश राज बैनर तले बन रही इस फिल्मग का निर्देशन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन के साथ परिणीती चोपड़ा भी नजर आएंगी। अर्जुन और परिणीती इससे पहले ‘इश्कजादे’ में नजर आ चुके है।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से की मुलाकात

इस फिल्मन के लिए अर्जुन ने अपने लुक में काफी बदलाव किए हैं. यश राज फिल्मह के द्वारा जारी बयान के अनुसार अपने इस किरदार के लिए अर्जुन दिल्ली पुलिस के कई रैंक के अधिकारियों से मिले हैं और इसके लिए वह पुलिस अकेडमी भी गए। इतना ही नही अर्जुन ने फिल्म के लिए लिए तीन महीने तैयारी की। फिल्म की शूटिंग अगले 10 दिनों में शुरू हो जाएगी और 2 महीने चलेगी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये