संदीप और पिंकी होने वाले हैं 19 मार्च को फरार, आज दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़

1 min


दिबाकर बनर्जी वो फिल्ममेकर हैं जिनकी फिल्में अपनी किस्म की अनोखी होती हैं। खोसला का घोंसला हो, ओए लकी लकी ओए हो या तितली, दिबाकर की फिल्में आपको सोचने पर मजबूर कर देती हैं। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए दिबाकर इस 19 मार्च को एक्शन ड्रामा फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर हैं। लेकिन अगर आप समझ रहे हैं कि अर्जुन संदीप का किरदार निभा रहे हैं और पिंकी परिणीति हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। यहाँ बिल्कुल उल्टा हिसाब है। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में संदीप कौर बनी हैं और अर्जुन कपूर पिंकी दहिया का किरदार निभा रहे हैं।संदीप और पिंकी फरार

ट्रेलर देखकर आप पहली बार में समझ ही न पायेंगे कि कहानी किस चीज़ पर बेस्ड है लेकिन इस ट्रेलर से आपकी नज़र भी नहीं हटेगी। इसका पहला ट्रेलर पिछले साल आया था। उसे देख ये अंदाज़ा लगा था कि संदीप कौर कोई कांड करके दिल्ली से भागना चाहती हैं, वहीं पिंकी दहिया अंडरकवर पुलिसिए हैं या पुलिस के सी-आई यानी कॉन्फीडेंशल इंफोरमर हैं जो परिणीति के साथ रहकर जयदीप अहलावत, जो पुलिस ऑफिसर बने हैं; के लिए काम कर रहे हैं।

बाकी असलियत क्या निकलेगी इसका पता तो फिल्म की स्टार कास्ट को भी नहीं होगा। कहते हैं कि श्रीराम राघवन की ही तरह दिबाकर बनर्जी भी अपनी कास्ट को बस उतनी ही स्टोरी बताते हैं जितने की उन्हें ज़रूरत होती है। कल्ट फिल्में बनाने में माहिर दिबाकर बनर्जी इससे पहले 2018 और 2020 में तीन और फिल्मेकर्स के साथ मिलकर लस्ट स्टोरीज़ और घोस्ट स्टोरीज़ में एक एक शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं। उससे पहले उनकी प्रोड्यूस की फिल्म – तितली 2015 में देखने को मिली थी। उसी साल सुशांत सिंह राजपूत स्टारर डेटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी रिलीज़ हुई थी। लिहाज़ा 6 साल बाद दिबाकर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनसे उम्मीदें भला क्यों न होंगी।

यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले 19 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। इसका स्क्रीनप्ले दिबाकर बनर्जी और वरुण ग्रोवर ने लिखा है। फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी हैं। 

देखिए संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर – 

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये