177 करोड़ के एमओयू पर हस्ताक्षर करने वाले बॉलीवुड के पहले निर्माता बने संदीप सिंह 

1 min


श्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी पर बायोपिक, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के पोस्टर लॉन्च के मौके पर, निर्माता संदीप सिंह के लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो ने वाइब्रेंट गुजरात सम्मिट में गुजरात सरकार के साथ 177 करोड़ के समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए. एमओयू पर हस्ताक्षर करने के लिए निर्माता संदीप सिंह और गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री श्री विजय रूपानी मौजूद थे।

समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने के बाद, गुजरात के मुख्यमंत्री श्री विजय रूपानी ने कहा, “यह अधिक से अधिक निर्माताओं को गुजरात में अपनी फिल्म शूट करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक शानदार शुरुआत है. इस तरह के सहयोग के लिए हमारे पास सही बुनियादी ढांचा होना चाहिए. श्री संदीप सिंह ने अतीत में ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ जैसी बेहद अच्छी फिल्में बनाई हैं. हमें उम्मीद है कि यह 177 करोड़ का एमओयू राज्य में इस तरह के और सहयोग लाएगा।”

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “यह एमओयू हमारी सभी प्रोजेक्ट व लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के लिए एक अद्भुत एसोसिएशन है. गुजरात में बुनियादी ढांचा, सड़क नेटवर्क और शूटिंग में आसानी की वजह से फिल्म निर्माताओं के लिए एक शानदार जगह है. मुझे लगता है कि यह सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि बॉलीवुड के बहुत सारे फिल्म निर्माताओं की गुजरात आने की शुरुआत है।”

निर्माता संदीप सिंह वर्तमान में पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में व्यस्त हैं, जो कुछ दिनों में फ्लोत पर जाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये