संदीपा धर पहली बार बनी मराठी मुलगी

1 min


इन दिनों संदीपा धर  छः नवंबर से ‘आल्ट बालाजी’ और ‘जी 5’ पर एक साथ प्रदर्शित होने वाली वेब सीरीज ‘‘मुंभाई’’को लेकर चर्चा में है। तो वहीं इस वेब सीरीज मे वह पहली बार महाराष्ट्रीयन किरदार निभाते हुए नजर आएंगी और खूबसूरत अदाकारा ने इस लुक को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है ।

संदीपा-धर

‘‘मुमभाई’’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इस ट्रेलर में सभी का ध्यान संदीपा ने अपनी ओर खींचा। वह अपने महाराष्ट्रीयन लुक से, ठेठ मंगलसूत्र से लेकर तौर-तरीके अपनाने तक, संदीपा ने अपने किरदार के सार को पूरी तरह से आत्मसात करती हुई नजर आती है।

संदीपा-धर

संदीपा धर ने अपने किरदार की गहराइयों में डूबते हुए परफेक्ट मराठी दुल्हन के रूप में दिखाई दी है, जिसमें ठेठ मराठी हेडगियर जो कि मराठी में बाशिंग के नाम से जाना जाता है, साथ ही नाक में नथ है और माथे पर चंद्रकोर बिंदी है साथ ही स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ, संदीपा धर को पारंपरिक शादी की साड़ी पहनी है जिसे शालू के रूप में जाना जाता है।

sandeepa-dhar

उत्तर भारत से आने वाली अभिनेत्री मुंबई में रही हैं और वह महाराष्ट्रियन संस्कृति से परिचित हैं। हालांकि अपने किरदार के लिए, उन्होंने न केवल अपने व्यवहार में धाराप्रवाह होना पड़ा और उनके तौर तरीके के अनुकूल होना पड़ा, बल्कि 90 और 2000 के दशक के जीवन जीने के तरीके का भी अध्ययन करना पड़ा। इसलिए, संदीपा ने मराठी सीखी और उस दशक में मुंबईकरों की जीवनशैली का भी अध्ययन किया।

संदीपा ने अपने लुक्स से सभी फैन्स और फॉलोअर्स में एक उत्साह भर दिया है। संदीपा धर का यह मराठी लुक लोगो को खूब पसंद आ रहा है तथा उनके किरदार को देखने के लिए लोग इंतजार में हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये