राजकुमार राव और मौनी रॉय के साथ सनेडो

1 min


नवरात्री को देखते हुए मेड इन चाइना का सांग सनेडों कल रिलीज़ किया गया. ‘मेड इन चाइना’ के इस सांग में मुख्य किरदार निभा रहे राजकुमार राव और मौनी रॉय फ्री स्टाइल गरबा स्टेप्स करते नज़र आ रहे हैं. निर्देशक मिखिल मुसाले ने इस सांग में गुजराती कल्चर को बनाएं रखने के लिए राव और मौनी को सांग के साथ फ्री होकर सिर्फ मस्ती करने को कहा.

यहां इस बात पर ध्यान देना बेहद जरुरी है कि राजकुमार को गरबा डांस फॉर्म बेहद पसंद है और यह पहला मौका है, जब वह मौनी के साथ इस डांस फॉर्म को निभा रहे हैं. इस सांग को दोनों ही एक्टर्स ने अपने अंदाज़ में किया, साथ ही पूरे गाने का लुत्फ़ भी उठाया, जिसका शानदार रिजल्ट भी हम सब के सामने ही है. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही लाखों लोगों की वाहवाही लूट ली है और इस नवरात्रि का सबसे ज्यादा लोकप्रिय नंबर वन सांग बन गया है.

अपने अनुभव को साझा करते हुए मौनी ने कहा ” मैं पहली बार गरबा कर रही हूँ. पूरी फिल्म के दौरान गरबे का एक छोटा सा सीक्वेंस हैं जो कि विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और श्रुति ने मुझे सिखाया कि इसे कैसे करना है. इसके बाद राज और मैंने कोरियोग्राफी के अनुसार गरबे के कई मूव्स सनेडों में किये. गरबे के प्रति हमारा प्यार देखते हुए मिखिल ने हमसे कहा कि इस सांग में आप सिर्फ अपने आप को महसूस करें और फ्री होकर बिना कोरियोग्राफी के डांस करें, यह बिल्कुल वैसा था मानों दो बच्चों को कैंडी की दुकान में छोड़ दिया गया हो. हमने इस गाने में बहुत ज्यादा मस्ती की.

राज ने बात करते हुए कहा ” डांस फॉर्म के रूप में मुझे गरबा बहुत पसंद हैं. सनेडों की शूटिंग के दौरान मिखिल ने हम से कहा था कि हम जब चाहे तब कोरियोग्राफी को अपने हिसाब से तोड़-मरोड़ सकते हैं. इसके बाद मैंने और मौनी ने इस क्लासिकल सांग को अपने ध्यान में रखकर केवल वही स्टेप्स किये जो हमें अच्छे लग रहे थे और इसमें हमने अपना फ्लेवर जोड़ दिया.

‘मेड इन चाइना’ को मैडॉक फिल्म्स ने जिओ के एसोसिएशन मे प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म दिवाली 2019 पर रिलीज़ होने वाली हैं.

SHARE

Mayapuri