महाराष्ट्र सरकार के अनिरोध पे कुछ इस तरह बनाया संगीता कपूर ने स्वतंत्रता दिवस  

1 min


हिंदी टेलीविजन स्टार संगीता कापुरे कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं रखती , और उनका अलग अंदाज़ उनको सबसे अलग बनाता है, कोई भी त्यौहार हो या कोई ख़ुशी का दिन संगीता अपने फैंस को अलग अंदाज़ में बधाई देती नज़र आती है|

स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर संगीता को महाराष्ट्र सरकार की और से एक लेटर मिला जिसमे पर्यावरण को शुद्ध बनाये रखने के लिए अपने फैंस को जागरूक करने की मांग की और ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाने के लिए जागरूकता फैलाने की बात की, जिससे ग्लोबल वार्मिंग जैसी परिस्थितियो से छुटकारा मिले। संगीता ने भी देर न करते हुए इस बार स्वतंत्रा दिवस को कुछ ख़ास बनाने का सोचा और पेड़ पौधे लगते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज अपना फैंस को दिया और ग्लोबल वार्मिंग के लिए जागरूक किया।

संगीता ने कहा ” में हमेशा से इस तरह के सोशल वर्क में बढ़ चढ़ के हिस्सा लेना चाहती थी , और महाराष्ट्रा सरकार के इस लेटर का मिलना किसी सपने का सच होने  जैसा था। में हमेशा देश के हित  के लिए क्या कर सकती हु यही सोचती रहती हु, और ऐसे मोके मिलना मेरे लिए वरदान है।
गौरव शर्मा इंडियन एक्टर और मॉडल ने कहा की ” जब मेरे पास संगीता का फ़ोन आया तो इस मुहीम में जुड़ने के लिए मेने बिना समय बर्बाद किये उनको हाँ बोल दिया, मुझे सच में सोशल वर्क करना और ऐसे अभियान से जुड़ना बहोत पसंद है |

काम के बारे में बात करे तो इन दिनों संगीता कपूर प्रसिद्ध टेलीविज़न शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में निधि के किर्दार में देख सकते है, जिससे उनको फेन्स की तरफ से बोहोत सारा प्यार और आदर मिल रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri