कंगना रनौत के सवाल का संजना संघी ने दिया जवाब , कहा – ‘किसी को भी ये तय करने का हक नहीं है कि क्या जल्दी है और क्या लेट’

1 min


कंगना संजना संघी

कंगना रनौत ने अब सुशांत की को-स्टार संजना संघी पर साधा था निशाना, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। कंगना सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से काफी अग्रेसिव हैं और लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं। तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, करण जौहर, अनुराग कश्यप, आलिया भट्ट, महेश भट्ट के बाद  कंगना ने सुशांत की को-स्टार संजना संघी पर निशाना साधा था।

बीते दिनों संजना ने सुशांत पर लगे Metoo आरोप पर भी बयान दिया था। संजना ने सुशांत पर लगे मीटू आरोपों पर सफाई दी तो कंगना ने कहा कि सुशांत जब जिंदा थे कब संजना ने कुछ क्यों नहीं कहा था। अब संजना ने इस मामले पर कंगना को जवाब दिया है।

संजना संघी ने दिया ये जवाब

हाल ही में ज़ूम टीवी से बात करते हुए संजना संघी ने कहा, ‘किसी को भी ये जज करने का अधिकार नहीं है कि उसने (मैंने) जल्दी रिस्पॉन्स किया या नहीं। जो भी कुछ हुआ मैं उसके बारे में जरुरत से ज्यादा कह चुकी हूं। मैं स्पष्टीकरण भी दे चुकी हूं जो काफी होना चाहिए था। किसी को भी ये तय करने का हक नहीं है कि क्या जल्दी है और क्या लेट। आप अफवाहों में और आग न लगाएं। अफवाहों पर स्पष्टीकरण देना कोई जिम्मेदारी या नौकरी नहीं है’।

दरअसल, सुशांत पर आरोप लगा था कि उन्होंने ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान संजना संघी के साथ बदतमीजी की थी। उनसे जुड़ी कुछ कहानियां भी मीडिया में आई थीं। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में संजना ने इन सारी खबरों को झूठा बताया। उन्होंने ये साफ किया कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की थी।

कंगना ने संजना पर साधा था निशाना

इसके बाद कंगना ने संजना पर निशाना साधा।कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कई खबरों में दावा किया गया कि सुशांत ने संजना का यौन शोषण किया, उन दिनों संजना के साथ हैरेसमेंट की काफी न्यूज काफी आईं। संजना ने क्लेरिफाई करने के लिए अपनी टाइम क्यों निकाला? जब वो जिंदा थे तब क्यों उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में कोई बात नहीं की’।

और पढ़ेंः जानिए, कब रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का म्यूजिक वीडियो दिल को करार आया ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये