संजय दत्त और मान्यता दत्त ने सेलिब्रेट किया अपने बच्चों का बर्थडे

1 min


संजय दत्त

बॉलिवुड एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मानयता दत्त ने अपने बच्चे इकरा और शाहरान का 10वां  बर्थडे कल यानि 21 अकटुबर को सेलिब्रेट किया. हाल ही में ये दोनों अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए दुबई गए थे.

दरअसल मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वो अपने बच्चों के  साथ नजर आ रही हैं. और उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है, हैप्पी बर्थडे माय बेबीज़….सेलिब्रेट द फर्स्ट डबल डिजिट बर्थडे ऑलरेडी. मैं आपको साहस, शक्ति… स्वास्थ्य, खुशी, धैर्य और शांति की कामना करती हूं.

संजय दत्त

इसके पहले भी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की थी. जब वो दोनों अपने बच्चों से मिलने दुबई गए थे, उन्होंने लिखा था,  कि “आज मैं भगवान को धन्यवाद देना  चाहती हूं कि मुझे ऐसा परिवार दिया. कोई शिकायत नहीं… कोई रिक्वेस्ट नहीं… बस एक साथ रहना है,  हमेशा के लिए।

आपको बता दें कि संजय दत्त ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है.  जी हां, उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने बताया है कि वो अब कैंसर को हरा चुके हैं.

संजय दत्त ने लिखा हैं कि पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल थे. कहते हैं न कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को ही सबसे कठिन लड़ाई देता है. और आज अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं.

‘यह आप सभी के अटूट विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं होता. मैं अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी प्रशंसकों का आभारी हूं, जो इस कोशिश के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने. प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए भेजे हैं.

उन्होंगे आगे डॉक्टरों को धन्यवाद करते हुए लिखा कि ‘मैं डॉ सेवंती और कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ की उनकी टीम का विशेष रूप से आभारी हूं जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये